पैपराजी पर भड़के सैफ, कहा- बस करो बच्चा अंधा हो जाएगा

Apr 11 2019 01:24 PM
पैपराजी पर भड़के सैफ, कहा- बस करो बच्चा अंधा हो जाएगा

अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर अले खान एक बार फिर अपने मां-पापा के साथ मुबंई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए और इस दौरान ये तीनों ही बड़े कूल अंदाज में नजर आए. वहीं तैमूर को देखते ही पैपराजी भी हमेशा की तरह उनकी फोटो लेने के लिए आगे आए, लेकिन इस बार सैफ अली खान बेटे की फोटो और वीडियो लिए जाने पर काफी भेद उठे. 

सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट से इन तीनों की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है,जिसमें सैफ की नाराजगी साफ़ देखी जा सकती है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तैमूर सैफ अली खान के कंधों पर बड़े ही कूल अंदाज में बैठे नजर आ रहे हैं और लगातार कैमरे उन्हें कैद किए जा रहे हैं. पैपराजी को देख तैमूर ने हाथ हिलाकर उनका हाय भी कहा. हालांकि बेटे की आंखों पर लगातार फ्लैश लाइट पड़ने से सैफ गुस्‍सा हो गए और इस दौरान एक्‍टर ने चिल्‍लाते हुए कहा 'बस करो यार, बच्चा अंधा हो जाएगा'. 

आप खान परिवार के इस लेटेस्ट वीडियो में देख सकते हैं कि तैमूर इस साल गर्मी से बचने के लिए पूरी तैयारी कर डाली है और तैमूर ने डेनिम ड्रेस के साथ-साथ लाल रंग की टोपी पहने थी. वहीं इसस दौरान करीना लाइट पिंक रंग की शर्ट और डेनिम जींस में नजर आई. जबकि सैफ वाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस में नजर आए. 

 

 

यहां देखें वीडियो...

 

Bhoot Police Poster : हॉरर कमेडी फिल्म का सामने आया पहला लुक

De De Pyaar De : रिलीज़ होने वाला है अजय देवगन की फिल्म का गाना, देखें फर्स्ट लुक

'कबीर सिंह' की शूटिंग में 20 सिगरेट फूंक जाया करते थे शाहिद, नहाने में लगते थे 2 घंटे

सुपरस्टार यश के खेमे में नई खुशी, बने इस मशहूर ब्रांड के एम्बेसडर