पीएम मोदी का 7 जुलाई को रायपुर दौरा, सुरक्षा के लिए पहुंचे SPG के अधिकारी
पीएम मोदी का 7 जुलाई को रायपुर दौरा, सुरक्षा के लिए पहुंचे SPG के अधिकारी
Share:

रायपुर। शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। एसपीजी के अधिकारी साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे हैं। वहीं पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद हैं। सभा स्थल में सुरक्षा और पीएम के कार्यक्रम को लेकर एसपीजी के अधिकारी भाजपा नेताओं और अफसरों के साथ चर्चा कर रहे। 

जानकारी के मुताबिक 7 जुलाई को पीएम मोदी के दौरे को लेकर एडवांस सिक्योरिटी लाइसनिंग की बैठक हो रही है। एसपीजी, पुलिस के अधिकारी और जिला प्रशासन के साथ बैठक हो रही है। भाजपा के नेता भी बैठक में शामिल हो रहे हैं। पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर बैठक की जा रही है। 

साथ ही पीएम मोदी की सभा स्थल पर तीन मंच बनाए जा रहे। एक मुख्य मंच में प्रधानमंत्री, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के प्रमुख नेता बैठेंगे। एक छोटा मंच प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों, सांसद, विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के लिए बनाया जा रहा है। वहीं दूसरा छोटा मंच सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए रहेगा। 

साथ ही बतया गया की बीजेपी महिला मोर्चा की पदाधिकारी और कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ी वेशभूषा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे। छत्तीसगढ़ी लोक नृत्य गीत और परंपरा के अनुसार पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा। सभा स्थल पर वीआईपी, मीडिया और आम लोगों के पहुंचने के लिए 12 गेट बनाए जा रहे हैं। सुरक्षा के चलते कड़ी जांच के बाद पंडाल में प्रवेश दिया जाएगा।

थाने के सामने 2 व्यक्तियों ने मिट्टी तेल डालकर की आत्मदाह की कोशिश

क्या 500 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर? जानिए CM बघेल का जवाब

बकरे की आंख के कारण चली गई शख्स की जान, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -