PNB पर पीएम मोदी की पहली प्रतिक्रिया
PNB पर पीएम मोदी की पहली प्रतिक्रिया
Share:

नई दिल्ली: शुक्रवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आर्थिक समाचारपत्र के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पंजाब नेशनल बैंक घोटाले पर अपनी लम्बी चुप्पी तोड़ी और वित्तीय संस्थानों को और अधिक निष्ठा के साथ निगरानी का दायित्व निभाने की नसीहत देते हुए कहा है कि उनकी सरकार देश में आर्थिक अनियमितताओं के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है और आगे भी उठाएगी.

मुद्दे पर पहली बार अपनी बात रखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जिन वित्तीय संस्थानों को निगरानी और मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई है, वह पूरी ईमानदारी के साथ अपनी ज़िम्मेदारी निभाएं. हालांकि प्रधानमंत्री ने किसी पर भी स्पष्ट टिप्पड़ी नहीं की मगर उनका पीएनबी घोटाले की और ही था. प्रधानमंत्री ने कहा, 'मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि ये सरकार आर्थिक विषयों से संबंधित अनियमितताओं के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कर रही है, करेगी और करती रहेगी. जनता के पैसे का अनियमित अर्जन, इस सिस्टम को स्वीकार नहीं होगा.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहा 'एक अपील मैं ये भी करना चाहता हूं कि विभिन्न वित्तीय संस्थाओं में नियम और नीयत यानि एथिक्स बनाए रखने का दायित्व जिन्हें दिया गया है वो पूरी निष्ठा से अपना कर्तव्य निभाएं. विशेषकर जिन्हें निगरानी और मॉनीटरिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

परिवहन से आएगा पूर्वोत्तर में बदलाव - पीएम मोदी

बीजेपी के नए मुख्यालय का आज शुभारम्भ करेंगे पीएम मोदी

महामस्तकाभिषेक में मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -