PM मोदी ने MP के लोगों को लिखी चिट्ठी, तारीफ में कही ये बड़ी बात
PM मोदी ने MP के लोगों को लिखी चिट्ठी, तारीफ में कही ये बड़ी बात
Share:

भोपाल: 17 नवंबर को मध्यप्रदेश में मतदान है। 14 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के इंदौर में रोड शो किया था। इसके साथ ही उनका चुनावी अभियान मध्य प्रदेश में थम गया था। प्रधानमंत्री मोदी आज झारखंड के दौरे पर हैं। झारखंड दौरे के बीच उन्होंने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मध्यप्रदेश के लोगों के नाम एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने चुनाव अभियान के बारे में चर्चा की है। साथ ही राज्य के लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील की है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए इस बार का प्रचार अभियान बल्कि जनता-जनार्दन से आशीर्वाद लेने का अभियान बहुत ही विशेष रहा। मैं राज्य के कोने-कोने में गया, अनेकों लोगों से मिला, संवाद किया। लोगों में बीजेपी के प्रति जो स्नेह है, बीजेपी पर जो आस्था है, वो हमारी बहुत बड़ी पूंजी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे लिखा कि मध्य प्रदेश की नारीशक्ति, इस चुनाव में आगे बढ़कर बीजेपी का झंडा बुलंद कर रही है। जिस प्रकार महिला सशक्तिकरण बीजेपी की प्राथमिकता है, उसी प्रकार महिलाओं ने बीजेपी सरकार की वापसी को अपनी प्राथमिकता बना लिया है।

लोग का ये अटूट विश्वास है कि 21वीं सदी का विकसित मध्य प्रदेश केवल भाजपा ही बना सकती है। मध्य प्रदेश के लोग डबल इंजन की सरकार के लाभ को देख भी रहे हैं तथा इसकी आवश्यकता को समझते भी हैं। रैलियों में मैंने ये भी देखा कि मध्य प्रदेश के लोग कांग्रेस की परिवारवादी राजनीति और नकारात्मकता से कितने अधिक नाराज हैं। कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास के लिए कोई विजन नहीं है, कोई रोडमैप नहीं है। मेरा एमपी के सभी मतदाताओं से आग्रह है कि विकसित एमपी के लिए, विकसित भारत के लिए, बीजेपी को चुनें, कमल को चुनें।

भाई दूज पर PM मोदी ने किया बहनों से वादा, कहा- 'हर मुसीबत को दूर करेगा यह भाई...'

झारखंड को PM मोदी ने दी हजारों करोड़ रुपए की सौगात, बोले- 'मोदी ने समाज के अंतिम व्यक्ति का भी नमक खाया है'

जम्मू-कश्मीर में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 25 यात्रियों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -