100 रैलियां करेंगे पीएम मोदी, दक्षिण-ओडिशा-बंगाल पर होगा फोकस, भाजपा का 'प्लान 2024' तैयार
100 रैलियां करेंगे पीएम मोदी, दक्षिण-ओडिशा-बंगाल पर होगा फोकस, भाजपा का 'प्लान 2024' तैयार
Share:

नई दिल्ली: लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी करने के मिशन के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अगले साल होने जा रहे लोकसभा चुनावों के लिए अपनी तैयारियों का ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है। भाजपा ने दक्षिण राज्यों, ओडिशा और पश्चिम बंगाल पर फोकस किया है। इसके अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी वर्ष के अंत में कम से कम 100 रैलियां करने वाले हैं और उन राज्यों में बड़ी परियोजनाओं का ऐलान करेंगे, जहां पार्टी अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। 

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने बताया है कि 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा का खाका लगभग तैयार हो चुका है। सूत्रों ने बताया है कि पीएम मोदी साल के आखिर तक नए कार्यक्रमों को लॉन्च करने और परियोजनाओं का शुभारंभ करने के लिए रैलियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार उन राज्यों में मेगा परियोजनाओं और व्यय का ऐलान करेगी, जहां भाजपा अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए कोशिश कर रही है।

भाजपा ने पहले ही महिलाओं और अल्पसंख्यकों के लिए कदम उठाने आरम्भ कर दिए हैं। जहां महिला मोर्चा को महिला लाभाथियों तक पहुंचने और उनके लिए केंद्रीय योजनाओं पर आक्रामक रूप से अभियान चलाने का जिम्मा सौंपा गया है। वहीं, अल्पसंख्यक मोर्चा ने 10 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में करीब 60 लोकसभा क्षेत्रों की फेहरिस्त तैयार कर ली है, जहां अल्पसंख्यकों की तादाद आबादी का 30 फीसद है।

शराब घोटाला: तेलंगाना सीएम KCR की बेटी के कविता भी होंगी गिरफ्तार?

राहुल गाँधी के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में दिखीं राजस्थान की सब-इंस्पेक्टर नैना कँवल गिरफ्तार

पंजाब विधानसभा के सामने धरने पर बैठे सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, कहा- मास्टरमाइंड अब भी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -