इस दिन मध्यप्रदेश आएँगे पीएम मोदी...महाकाल की नगरी से करेंगे प्रदेश में चुनावी सभा का शंखनाद
इस दिन मध्यप्रदेश आएँगे पीएम मोदी...महाकाल की नगरी से करेंगे प्रदेश में चुनावी सभा का शंखनाद
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में आगामी 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान होने जा रहे है। इस चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी आगामी 30 अक्टूबर को कार्तिक मेला प्रांगण या नानाखेड़ा स्टेडियम पर चुनावी सभा भी ले सकते है, जिसको लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। मध्य प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के उपरांत पीएम नरेंद्र मोदी की यह पहली चुनावी सभा है, जो कि अच्छी और भव्य रूप से हो इसे ध्यान में रखकर तैयारियां भी की जाने लगी है। 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है प्रत्याशियों ने जहां अपने नामांकन भरना शुरू कर दिए हैं, वहीं चुनाव अभियान की शुरुआत भी जल्द होने जा रही है। सूत्रों के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी उज्जैन से चुनावी सभा की शुरुआत कर सकते हैं जो कि प्रदेश की सबसे पहली और बड़ी सभा होने वाली है। इस बात के संकेत सोमवार को उज्जैन आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भी दे दिए थे। उन्होंने बीजेपी नेताओं से बोला है कि पीएम नरेंद्र मोदी 30 अक्तूबर को मिजोरम की यात्रा के उपरांत दोपहर बाद सीधे उज्जैन आएंगे और उनकी यहां चुनावी सभा रखी गई है। आप सभी मिलकर तैयारी करें।

पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी अभियान की शुरुआत यहीं से कर सकते है। इसलिए सभा अच्छी और बड़ी होना चाहिए। नगर अध्यक्ष विवेक जोशी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के लिए बीजेपी के दोनों प्रत्याशी डॉ. मोहन यादव एवं अनिल जैन कालूहेड़ा के साथ सभी बीजेपी नेता सभा स्थल के संभावित स्थल का दौरा करने वाले है। सम्भवतः पीएम की सभा नानाखेड़ा स्टेडियम या कार्तिक मेला प्रांगण में जहां बीते साल नवंबर में सभा हुई थी। इन दोनों स्थल में से कोई एक स्थल तय किया जाने वाला है। इसका निर्णय मंगलवार दोपहर बाद स्थल निरीक्षण करने के उपरांत किया जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी उज्जैन में बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेकर प्रदेश के चुनावी अभियान की शुरुआत करने वाले है। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह भी है कि मालवा में यदि बीजेपी जीती तो सरकार बनती है और सबसे पहले ध्यान भाजपा के बड़े नेताओं का मालवा की सीटों पर ही है इसीलिए यहीं से प्रदेश के चुनाव अभियान का प्रारंभ पीएम नरेंद्र मोदी करने वाले है।

'हम कोरोनाकाल में खिचड़ी चुराने वालों में से नहीं हैं', उद्धव पर जमकर बरसे CM शिंदे

छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले CM बघेल का बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगा फायदा

पति को टिकट मिला तो भड़कीं कांग्रेस MLA, बोलीं- 'यह ठीक नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -