केरल में 2 लाख से अधिक महिलाओं की सभा को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, प्रदेश भाजपा ने की बड़े आयोजन की तैयारी
केरल में 2 लाख से अधिक महिलाओं की सभा को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, प्रदेश भाजपा ने की बड़े आयोजन की तैयारी
Share:

तिरुवनंतपुरम: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल त्रिशूर में 2 लाख से अधिक महिलाओं की एक विशाल सभा को संबोधित करेंगे और आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा के अभियान की आधिकारिक शुरुआत करेंगे। 'स्त्री शक्ति मोदिक ओप्पम' (पीएम मोदी के साथ महिलाओं को सशक्त बनाना) शीर्षक से, विशाल थेक्किंकडु मैदान में आयोजित होने वाला सम्मेलन, संसद के दोनों सदनों में महिला आरक्षण विधेयक को सफलतापूर्वक पारित करने के लिए पीएम मोदी को बधाई देने के लिए भाजपा की केरल इकाई द्वारा आयोजित किया गया है। 

इस कार्यक्रम में आंगनवाड़ी शिक्षकों, आशा कार्यकर्ताओं, उद्यमियों, कलाकारों, मनरेगा और पड़ोस नेटवर्क श्रमिकों और सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यकर्ताओं सहित विविध पृष्ठभूमि की महिलाओं के भाग लेने की उम्मीद है। हालाँकि, इस कार्यक्रम की योजना महिलाओं की एक सामूहिक बैठक के रूप में बनाई गई है, लेकिन इसे केरल में राजनीतिक पैठ बनाने के प्रयास में आगामी आम चुनावों के लिए भाजपा द्वारा चुनाव अभियान की आधिकारिक शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है, जहां वर्तमान में CPIM के नेतृत्व वाली LDF और कांग्रेस के नेतृत्व वाली UDF का वर्चस्व है।  

भाजपा के राज्य नेतृत्व ने हाल ही में यह स्पष्ट कर दिया है कि लोकसभा चुनाव से पहले अगले कुछ महीनों में और अधिक राष्ट्रीय नेता दक्षिणी राज्य का दौरा करेंगे और लोगों से बातचीत करेंगे। सामूहिक कार्यक्रम स्थल के रूप में त्रिशूर का चयन इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह उन निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है जहां भगवा पार्टी को आगामी चुनावों में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। भाजपा के राज्य प्रमुख के सुरेंद्रन ने कहा है कि विभिन्न क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाने वाली प्रमुख हस्तियों सहित विभिन्न क्षेत्रों की महिलाएं त्रिशूर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होंगी। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी की त्रिशूर यात्रा दक्षिणी राज्य के राजनीतिक इतिहास में एक मील का पत्थर बन जाएगी।

सुरेंद्रन ने त्रिशूर में संवाददाताओं से कहा कि, "अभिनेत्री-डांस्यूज़ शोभना, क्रिकेटर मिन्नू मणि, उद्यमी बीना कन्नन, गायिका वैकोम विजयलक्ष्मी और भ्रष्टाचार और लालफीताशाही के खिलाफ आवाज उठाने वाली मारियाकुट्टी उन लोगों में शामिल होंगी जो पीएम के साथ कार्यक्रम स्थल साझा करेंगे।" उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के हिस्से के रूप में केरल से विभिन्न वर्ग की महिलाएं त्रिशूर में एकत्रित होंगी, उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह एक ऐतिहासिक कार्यक्रम बन जाएगा। सुरेंद्रन ने आगे दावा किया कि सत्तारूढ़ LDF और विपक्षी UDF जल्द ही राज्य में राजनीतिक गिरावट का अनुभव करेंगे।

पद से हटाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हिमाचल प्रदेश के DGP संजय कुंडू, कल सुनवाई

वृन्दावन में खुला देश का पहला महिला सैनिक स्कूल, सीएम योगी बोले- नारी सशक्तिकरण के बिना सशक्त समाज संभव नहीं

'हम कानून के मुताबिक जवाब देंगे..', केजरीवाल को ED के तीसरे समन पर बोली AAP, क्या इस बार भी पेश नहीं होंगे दिल्ली CM ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -