जवानों के साथ दिवाली मनाने करगिल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
जवानों के साथ दिवाली मनाने करगिल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Share:

आज (24 अक्टूबर) को देशभर में रोशनी और उल्लास का पर्व दिवाली मनाई जा रही है। जी हाँ और बॉर्डर पर जवान भी दीपोत्सव मना रहे हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जवानों के साथ दीपों का त्योहार दिवाली मनाने वाले हैं और वह इसके लिए करगिल पहुंच गए हैं। जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक पीएम मोदी एलएसी पर सीमा के प्रहरियों के साथ दिवाली मनाएंगे। जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि यह लगातार 9वां साल है, जब पीएम मोदी जवानों के साथ दिवाली मनाने पहुंचे हैं।

खौफनाक रैगिंग: छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला सैनिटाइजर-टूथब्रश और पेंसिल, मामला दर्ज

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ट्वीट कर दिवाली की बधाई भी दी है और सुख और समृद्धि की कामना की है। जी दरअसल पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'दीपावली की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं। प्रकाश का यह पर्व हर किसी के जीवन में खुशियां और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए। ' वहीं अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, 'सभी को दीपावली की शुभकामनाएं। दिवाली चमक और प्रकाश से जुड़ी है। यह पावन पर्व हमारे जीवन में सुख और समृद्धि की भावना को आगे बढ़ाए। मुझे आशा है कि आपके पास परिवार और दोस्तों के साथ एक शानदार दिवाली मनाएंगे।'

ब्लैक काफ्तान ड्रेस में सोनम ने बिखेरा हुस्न का जलवा

इसी के साथ आज दिवाली के खास पर्व पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अयोध्या पहुंचे हैं और उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी में पूजा की। जी हाँ और इसके बाद सीएम योगी ने रामलला में दर्शन किए। आपको जानकारी दे दें कि इससे पहले रविवार को अयोध्या में दीपोत्सव का आयोजन किया गया था और 16 लाख से ज्यादा दीए जलाए गए थे।

'महादेव एप' पर फिर शुरू हुआ अंतरराष्ट्रीय सट्टा, गिरफ्तार हुए 3 आरोपी

'कांतारा' देखने के बाद खुद को रोक नहीं पाए विवेक अग्निहोत्री, कह डाली ऐसी बात की...

चुनाव से पहले बिहार में मचा घमासान, गोपालगंज सीट पर हुआ कड़ा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -