'महादेव एप' पर फिर शुरू हुआ अंतरराष्ट्रीय सट्टा, गिरफ्तार हुए 3 आरोपी
'महादेव एप' पर फिर शुरू हुआ अंतरराष्ट्रीय सट्टा, गिरफ्तार हुए 3 आरोपी
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ दुर्ग पुलिस ने एक बार फिर महादेव एप के माध्यम से सट्टा खिलवाने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर करोड़ों रुपये का सट्टा पकड़ा है। अपराधी देश भर की अलग-अलग बैंक शाखाओं में खाता खुलवा कर ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे थे। कहा जा रहा है कि यह सट्टा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर संचालित हो रहा था। पुलिस ने अपराधियों  से लैपटॉप, मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है। मामला स्मृति नगर चौकी इलाके का मामला है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि कोहका हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक मकान में ऑनलाइन सट्टा खिलाया जा रहा है। इस पर सुपेला थाना पुलिस एवं स्मृति नगर पुलिस ने संयुक्त तौर पर वहां छापा मारा। पुलिस ने मकान से छावनी, भिलाई निवासी मुकेश कुमार, दीपक उर्फ दीपू एवं श्रीकांत उर्फ चिन्ना को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से दो लैपटॉप, नौ मोबाइल, सट्टे के हिसाब का रजिस्टर जब्त किया है। अपराधियों ने बताया कि महादेव एप के माध्यम से सट्टे का संचालन कर रहे थे। 

पुलिस पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि वे ऑनलाइन सट्टा खिलवाने के लिए लोगों को आईडी उपलब्ध कराते थे। फिर देश के अलग-अलग प्रदेशों में उनके बैंक अकाउंट खुलवाए जाते। इससे करोड़ों रुपए का अवैध लेनदेन किया जा रहा था। यह भी बताया गया कि अपराधियों ने अपने अड्डे को तीन दिन पहले ही नागपुर से भिलाई शिफ्ट किया है। यह पूरा सेटअप भिलाई निवासी नसीम खान संचालित कर रहा था। कुछ दिन पश्चात् इस अड्डे को पंजाब शिफ्ट करने की तैयारी थी। 

दिवाली से पहले 2 घरों में पसरा मातम, दो महीने बाद होनी थी शादी

दिवाली ऑफर: मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रही शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा

'मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच अभी देखा', पति विराट की पारी देख इमोशनल हुईं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -