गोवा के बूथ कार्यकर्ताओं से संपर्क करेंगे पीएम मोदी, देंगे जीत का मंत्र
गोवा के बूथ कार्यकर्ताओं से संपर्क करेंगे पीएम मोदी, देंगे जीत का मंत्र
Share:

पणजी: पीएम मोदी 20 जनवरी को टेली कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दक्षिण गोवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे. भाजपा के लोकसभा सांसद नरेंद्र सवाइकर ने बुधवार को संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया है कि पणजी से लगभग 35 किलोमीटर दूर स्थित दक्षिण गोवा के मडगांव शहर में एक स्कूल मैदान पर होने वाले समारोह में बूथ स्तर के लगभग 4,000 कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे.

सपा-बसपा के गठबंधन पर भाजपा का प्रहार, कहा ये है सांप-बिच्छू का जोड़ा

लोकसभा में दक्षिण गोवा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले सवाइकर ने भरोसा जताते हुए कहा है कि भाजपा आगामी आम चुनावों में राज्य में दोनों निर्वाचन क्षेत्रों पर फिर से जीत हासिल करेगी. दूसरा निर्वाचन क्षेत्र उत्तर गोवा है. उन्होंने कहा है कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार होने से गोवा में काफी विकास कार्य किए गए है. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार के प्रदर्शन में पुलों के निर्माण सहित कई ढांचागत कार्य अहम्  है. 

सपा-बसपा के बाद अब कांग्रेस को झटका देने की तैयारी में टीडीपी, ये है नायडू का प्लान..

वहीं, उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के बीच गठबंधन के बाद भाजपा ने अपने चुनावी अभियान को और तेज कर दिया है. दो कोर वोटर्स (किसानों और युवाओं) को रिझाने के लिए भाजपा ने आगामी दो माह की खास योजना तैयार की है. इसमें युवाओं को लुभाने के लिए भाजपा क्रिकेट प्रतियोगिता 'कमल कप' करवाएगी. किसानों के लिए प्रत्येक गांव में 'किसान कुंभ' का आयोजन किया जाएगा. इसके अलावा, शहीद जवानों के परिवारों को जोड़ने के लिए पूरे गोवा में बाइक रैलियों का आयोजन किया जाएगा.

खबरें और भी:-

सपा-बसपा-रालोद में बंटा पश्चिम उत्तर प्रदेश, देखें सीट बंटवारे की पूरी लिस्ट

अरुण जेटली के स्वास्थ्य पर राहुल ने जताया दुःख, ट्वीट में लिखा 'कांग्रेस आपके साथ'

सीरिया में जारी है इस्लामिक स्टेट का आतंक, तीन अमेरिकी सैनिकों को बम से उड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -