अरुण जेटली के स्वास्थ्य पर राहुल ने जताया दुःख, ट्वीट में लिखा 'कांग्रेस आपके साथ'
अरुण जेटली के स्वास्थ्य पर राहुल ने जताया दुःख, ट्वीट में लिखा 'कांग्रेस आपके साथ'
Share:

नई दिल्‍ली: मोदी सरकार वित्त मंत्री अरुण जेटली किडनी संबंधी अपनी बीमारी की जांच के लिए अचानक रविवार की रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है. इसी बात को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए अरुण जेटली के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों से जेटली 1 फरवरी को प्रस्तुत होने वाला अंतरिम बजट भी शायद पेश न कर सकें.

मध्यप्रदेश: कर्जमाफ़ी में हुआ बड़ा खुलासा, किसान बोले- हमने तो लिया ही नहीं ऋण

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'यह सुनकर काफी दुखी हूं कि, जेटली जी अस्वस्थ हैं. हम उनके विचारों को लेकर हर दिन उनसे लड़ते रहते हैं. बहरहाल, मैं और कांग्रेस पार्टी ये कामना करते हैं कि वे शीघ्र स्वस्थ हों. जेटली जी, इस मुश्किल समय में हम आपके और आपके परिवार के साथ खड़े हैं.' उल्लेखनीय है कि इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई दिग्गज नेता बीमार चल रहे हैं. पहले गोवा के सीएम मनोहर पर्रीकर अग्नाशय के कैंसर से बीमार हुए, उसके बाद अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है. वहीं रविशंकर प्रसाद भी एम्स में इलाज करा रहे हैं. इस बीच वित्त मंत्री जेटली को भी एक दुर्लभ तरीके का कैंसर होने का खुलासा हुआ है.

अमेरिका से भारत खरीदेगा तेल और गैस, रक्षा उपकरण पर भी विचार

खबरों के मुताबिक, अरुण जेटली पहले से ही किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और इसी वजह से उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी किया गया था. वे इसी के उपचार के लिए रविवार को अमेरिका रवाना हुए थे. यहां उन्हें सैरकोमा (एक दुर्लभ प्रकार का कैंसर) होने की पुष्टि की गई है. वे कब लौटेंगे, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. इसी कारण ये माना जा रहा है कि जेटली एक फरवरी को शायद अंतरिम बजट पेश न कर पाएं.

खबरें और भी:-

थाईलैंड में फर्जी शादियों का रैकेट चलाने वाले, भारतीय नागरिक सहित कई महिलाएँ गिरफ्तार

तेजस्वी ने साधा नीतीश पर निशाना कहा- राजनीति में कोई ऐसा नहीं, जो इनके स्तर का हो

शटडाउन पर कुछ इस तरह बयां की, ट्रंप ने अपनी परेशानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -