सपा-बसपा के गठबंधन पर भाजपा का प्रहार, कहा ये है सांप-बिच्छू का जोड़ा
सपा-बसपा के गठबंधन पर भाजपा का प्रहार, कहा ये है सांप-बिच्छू का जोड़ा
Share:

लखनऊ: अपने बेबाक बयानों से हमेशा चर्चाओं में रहने वाले यूपी के बैरिया से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन पर ताना मारते हुए उन्होंने कहा है कि यह सांप और बिच्छू का गठबंधन है. मायावती को शुद्ध व्यापारी करार देते हुए उन्होंने कहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती को केक नहीं चेक चाहिए. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मायावती ग्राहक की तलाश करती हैं और ग्राहक वही होगा जिसके पास पैसा होगा.

सपा-बसपा के बाद अब कांग्रेस को झटका देने की तैयारी में टीडीपी, ये है नायडू का प्लान..

उन्होंने कहा कि जिसके पास टिकट खरीदने का पैसा होगाm वही मायावती की दुकान पर जाकर टिकट खरीदेगा. सपा-बसपा गठबंधन को  सांप और बिच्छू का गठबंधन बताते हुए उन्होंने कहा कि, 'सपा का मतलब सांप और बसपा का मतलब बिच्छू है. साप और बिच्छू का ये गठबंधन समाज को प्रताड़ित करने वाले, लोगों को संकट में डालने वाला और जनता को डंस देने वाला ही साबित होगा. उन्होंने कहा कि  मायावती एक शुद्ध व्यापारी हैं, वो राजनीति का व्यापार करती हैं. उनकी पार्टी बसपा राजनीति की दुकान है, वे अपनी दुकान के लिए पैसे वाले ग्राहक खोजती हैं और फिर उन्हें पार्टी से सामान (टिकट) देती हैं.

सपा-बसपा-रालोद में बंटा पश्चिम उत्तर प्रदेश, देखें सीट बंटवारे की पूरी लिस्ट

सुरेंद्र सिंह सिर्फ यहीं नहीं रूके उन्होंने मायावती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'बसपा की राजनीति में जिसे भी टिकट चाहिए, वही मायावती की दुकान पर जाता हैं, मायावती जी भी माला से खुश नहीं होती हैं, वे माल से खुश होती हैं. मायावती जी को केक से प्रसन्न होने वाली महिला नहीं हैं, उन्हें चेक से प्रसन्न करना पड़ता है. मायावती को माला और केक नहीं चाहिए बल्कि उन्हें माल और चेक चाहिए.'

खबरें और भी:-

अरुण जेटली के स्वास्थ्य पर राहुल ने जताया दुःख, ट्वीट में लिखा 'कांग्रेस आपके साथ'

सीरिया में जारी है इस्लामिक स्टेट का आतंक, तीन अमेरिकी सैनिकों को बम से उड़ाया

शिवपाल ने याद दिलाया गेस्ट हाउस काण्ड, कहा मैं तो जांच के लिए तैयार था, पर मायावती नहीं मानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -