गुजरात दौरे के दौरान खेल महाकुंभ का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी
गुजरात दौरे के दौरान खेल महाकुंभ का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी
Share:

 


नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च से शुरू हो रहे राज्य के अपने दो दिवसीय दौरे के तहत शुक्रवार को गुजरात में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे और परियोजनाओं को समर्पित करेंगे।

पीएम मोदी ने आज एक ट्वीट में लिखा, 'मैं गुजरात के लिए रवाना हो रहा हूं, मैं वहां शुक्रवार और शनिवार को विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल रहूंगा. आज शाम 4 बजे पंचायत महासम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसमें पंचायती राज संस्थाओं के कई प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे.'' आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पंचायत महासम्मेलन में बोलेंगे।

12 मार्च को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) की इमारत देश को समर्पित करेंगे। मुख्य अतिथि के रूप में वह आरआरयू का उद्घाटन दीक्षांत भाषण भी देंगे। 12 मार्च को शाम करीब साढ़े छह बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11वें खेल महाकुंभ का शुभारंभ करेंगे और भाषण देंगे।

33 जिला पंचायतों, 248 तालुका पंचायतों और लगभग 14,500 ग्राम पंचायतों के साथ, गुजरात में त्रि-स्तरीय पंचायती राज संरचना है। 'गुजरात पंचायत महासम्मेलन: अपना गाम, अपना गौरव' में राज्य के तीन स्तरों की पंचायती राज संस्थाओं के 1 लाख से अधिक प्रतिनिधि भाग लेंगे।

भारत की जीडीपी वित्त वर्ष 23 में 7.8 प्रतिशत की दर से बढ़ सकती है: क्रिसिल

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर चला गोविंदा-करिश्मा का जादू, डांस देख ऑडियंस के साथ जजेस भी हुए हैरान

क्या पुलेला गोपीचंद के बीएआई महासचिव पद के लिए लड़ेंगे चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -