पीएम मोदी 26 मई को हैदराबाद में आईएसबी समारोह में शामिल होंगे
पीएम मोदी 26 मई को हैदराबाद में आईएसबी समारोह में शामिल होंगे
Share:

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 मई को गाचीबोवली में इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस के वार्षिक दिवस समारोह में भाग लेने के लिए हैदराबाद का दौरा करेंगे। पीएम की यात्रा के दौरान, भाजपा प्रदेश नेतृत्व उनके साथ पार्टी की आंतरिक बैठकें करने का इरादा रखता है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अमित शाह दोनों ने इस महीने की शुरुआत में तेलंगाना का दौरा किया था। प्रधानमंत्री की आगामी यात्रा के साथ, भाजपा कैडर अच्छे उत्साह में हैं। बेगमपेट एयरपोर्ट पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बांदी संजय ने पीएम के लिए बड़ा स्वागत कार्यक्रम तैयार किया है।

मोदी की यात्रा के दिन, वह अपनी उपस्थिति में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। संजय ने प्रधानमंत्री कार्यालय को मंजूरी के लिए राजनीतिक कार्यक्रमों का एक मोटा कार्यक्रम प्रस्तुत किया है। मोदी के आगमन के लिए, भाजपा ने शहर को फ्लेक्सी और होर्डिंग्स के साथ भगवा रंग देने की योजना बनाई है।

प्रदेश भाजपा प्रमुख बंडी संजय ने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से बैठक की सुविधा देने को कहा है। राज्य के पार्टी नेताओं के साथ मोदी की बैठक और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, उन्होंने पार्टी अधिकारियों को आश्वासन दिया कि उनकी भावनाओं को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।

प्रधानमंत्री कल भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ साझा करेंगे जीत का मंत्र

कोलकाता- ढाका के बीच फिर शुरू होगी ट्रेन सेवा, यहाँ देखें डिटेल्स

DU में अमित शाह का बड़ा बयान, बोले - वैचारिक संघर्ष का अखाड़ा न बने विश्वविद्यालय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -