आज फिर देशवासियों से मन की बात करेंगे PM मोदी
आज फिर देशवासियों से मन की बात करेंगे PM मोदी
Share:

हर महीने के आखिरी रविवार को PM मोदी जनता से मन की बात करते हैं। अब आज भी अगस्त महीने का आखिरी रविवार है। ऐसे में आज कार्यक्रम ‘मन की बात’ का 80वा एपिसोड आने वाला है। इसका प्रसारण 11 बजे होने वाला है। आपको बता दें कि आज एक बार फिर से PM मोदी ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। यह उम्मीद जताई जा रही है कि मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री कोरोना से लेकर कई मुद्दों पर अपने विचार साझा कर सकते हैं। हर बार यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क पर और आकाशवाणी की समाचार वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर भी प्रसारित किया जाता है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि PM मोदी ने कुछ समय पहले ही अपने कार्यक्रम के 80वे एपिसोड के लिए देशवासियों से सुझाव मांगे थे। बीते बुधवार को उन्होंने एक ट्वीट किया था और इसी ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा था, ‘इस महीने के मन की बात कार्यक्रम में आप की किस तरह के विषयों में रुचि है। इन विषयों को आप mygov या नमो एप पर साझा कर सकते हैं। इसके अलावा आप फोन नंबर 1800117800 पर अपना संदेश रिकॉर्ड करके भी भेज सकते हैं।'

वैसे मन की बात एक मासिक रेडियो कार्यक्रम है जिसके जरिए देश के प्रधानमंत्री अपनी जनता से जुड़ते हैं और कई विषयों पर अपना विचार साझा करते हैं। अब तक कई बार कार्यक्रम में PM देश की जनता से बात कर चुके हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय भी रख चुके हैं। कार्यक्रम की शुरुआत से लेकर अबतक PM 79 बार देश की जनता से रूबरू हो चुके हैं और हो सकता है कि आज के कार्यक्रम के दौरान पीएम कोरोना के मामलों पर बातचीत के साथ टोक्यो पैरालिंपिक में भाग लेने वाले भारतीय दल को भी संबोधित कर सकते हैं।

बिग बॉस के घर में जाने से पहले कंटेस्टेंट को पार करना होगा जंगल, चौका रहा नया प्रोमो

आज कड़ी सुरक्षा के बीच अयोध्या पहुंचेंगे राष्ट्रपति, अलर्ट पर एजेंसियां और पुलिस विभाग

कोरोना संक्रमण: देश में 45,083 नए केस, 460 मरीजों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -