पी एम मोदी ने कहा कांग्रेस सिर्फ नामदारों की पार्टी, उनके लिए देश सबसे बाद में आता है
पी एम मोदी ने कहा कांग्रेस सिर्फ नामदारों की पार्टी, उनके लिए देश सबसे बाद में आता है
Share:

बांसवाड़ा: देश में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस में आमने सामने की टक्कर देखने मिल रही है। वहीं बता दें कि राजस्थान के चुनावी रण में दोनों ही पार्टियों का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। जहां एक ओर राहुल गांधी ने सांप्रदायिक सद्भाव दिखाते हुए अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया तो वहीं पीएम मोदी ने प्रदेश में अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन जमकर कांग्रेस पर हमले किए। यहां बता दें कि पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपसे कहना चाहता हूं जब लोकसभा में वोट मांगने आया था तो उस समय आधे लोग भी नजर नहीं आ रहे थे अब सब जगह लोग ही लोग नजर आ रहे हैं। आप सब मुझे आशीर्वाद देने आए इसलिए लिए मैं आपका आभारी हूं। 

मध्यप्रदेश चुनाव: सोमवार को इंदौर में अमित शाह का रोड शो

वहीं आदिवासियों को लेकर कांग्रेस पर तंज करते हुए पीएम मोदी ने कहा जब तक बीजेपी की सरकार नहीं बनीं तब तक पिछली सरकारों ने आदिवासियों को भुला दिया था, लेकिन जब बीजेपी आई तो स्मारक बनवा कर आदिवासियों को याद किया। वहीं आजादी में आदिवासियों ने इतना कुछ किया इतिहास जानती है पर कांग्रेस नहीं जानती है। कांग्रेस को आदिवासियों की कोई परवाह नहीं थी, लेकिन अटल विहारी वाजपेई के पीएम बनने के बाद आदिवासियों की विकास की गाथा शुरू हुई।  

ना सर के आधे बालों का पता न मूछ के, और निकल पड़ा है यह शख्स कांग्रेस के लिए वोट मांगने

इसके साथ ही पीएम मोदी ने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों की परवाह की तो क्या आप कांग्रेस को यहां घुसने देंगे? कांग्रेस ने सिर्फ सरकारें बनाई उन्होने आदिवासियों का कभी विकास नहीं किया। वहीं वसुंधरा सरकार की तारीफ करते हुए मोदी ने कहा कि बांसवाड़ गुजरातियों के लिए दूसरा घर है। इसके साथ ही मोदी ने कहा कि दिल्ली में एक ही परिवार की 4 पीढ़ी ने राज किया सब जगह कांग्रेस का ही झंडा फहराया, आप कांग्रेस के राज में बिना बिजली के अंधेरे में जीते थे, पानी नहीं था, शौचालय नहीं था, गांव के रास्ते नहीं थे बिजली नहीं पानी नहीं शिक्षा नहीं, क्या आप फिर से अपने बच्चों को ऐसी सरकार देना चाहते हो, अकेली बीजेपी आपके मुश्किलों को दूर कर सकती है। 


खबरें और भी 

ज्योतिरादित्य कांग्रेस के 'राम', क्या उखाड़ फेंकेंगे 'शिव' का धाम ?

पीएम का कांग्रेस पर हमला, कहा- हिन्दुस्तान कभी नहीं भूलेगा 26/11 और उसके गुनाहगारों को

BJP के मुंह पर जोरदार तमाचा, पंडित ने पूछा गौत्र, राहुल गांधी ने दिया यह जवाब ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -