ज्योतिरादित्य कांग्रेस के 'राम', क्या उखाड़ फेंकेंगे 'शिव' का धाम ?

मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण पर पहुंच गया है. बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनवा प्रचार का आज अंतिम दिन है. आज शाम को यहां चुनाव प्रचार पूरी तरह से थम जाएगा. वहीं इसके बाद आगामी 28 नवंबर को मध्यप्रदेश में मतदान होगा जबकि 11 दिसंबर को नतीजें घोषित होंगे. फ़िलहाल तो दोनों पार्टियों की ओर से जमकर प्रचार किया जा रहा है और इसी कड़ी में हाल ही में फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने भी मध्य प्रदेश में कांग्रेस का जमकर प्रचार किया.

नगमा ने इस दौरान जमकर भाजपा को आड़े हाथों लिया और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादत्य की भी उन्होंने चुनावी मंच से जमकर सराहना की. उन्होंने मंच से भाषण के दौरान सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तुलना भगवान राम से कर दी. बता दें कि वे रविवार को मध्यप्रदेश के शिवपुरी में चुनावी सभा करने पहुंची थे, इस दौरान उन्होंने सिंधिया की तारीफों के पुल बांध दिए.

उन्होंने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि श्रीमंत होना, कोई बुराई नहीं है. लेकिन इंसान को श्रीमंत पैसों से नहीं, अपने कर्मों से होना चाहिए. आगे नगमा ने कहा कि श्री रामजी राजा दशरथ के पुत्र थे और उन्होंने सबरी के जूठे बेर खाकर गरीबों को गले लगाया. इसी तरह हमारे सिंधियाजी हैं, जो गरीबों व दलितों को गले लगाते हैं और अपने साथ लेकर चलते हैं. हालांकि अब कांग्रेस और सिंधिया के सामने सबसे बड़ी चुनौती है कि वे क्या राम बनकर सत्ता में 15 साल से काबिज 'शिव' के राज को उखाड़ फेकेंगे. 

BJP के मुंह पर जोरदार तमाचा, पंडित ने पूछा गौत्र, राहुल गांधी ने दिया यह जवाब ?

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने की पूरी जवानी छिंदवाड़ा को समर्पित

इंदौर पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनाया नया तरीका

राजस्थान चुनाव: राहुल गांघी ने ख्वाजा गरीब की दरगाह पर माथा टेका

मध्यप्रदेश चुनाव: नक्सली डाल सकते हैं चुनाव में खलल घूम रहे बिना वर्दी के

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -