जन चौपाल कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी- 'भले कुछ लोग कितनी ही राजनीति कर लें लेकिन...'
जन चौपाल कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी- 'भले कुछ लोग कितनी ही राजनीति कर लें लेकिन...'
Share:

लखनऊ: जन चौपाल कार्यक्रम में रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने मथुरा, आगरा, बुलंदशहर के वोटर्स को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आज हम सभी के लिए बेहद ही दुःखद खबर आई है. हमारी लता दीदी आज हमें छोड़कर चली गई हैं, परमात्मा में विलीन हो गई है. पीएम मोदी ने कहा कि कल ही वसंत पंचमी का त्यौहार था, मां शारदा की हम आराधना कर रहे थे. जिनके कंठ से मां सरस्वती का आशीर्वाद छोटे बड़े हर किसी को प्राप्त होता था, वो लता दी ब्रह्मलोक की यात्रा पर चली गई. उनके व्यक्तित्व का विस्तार केवल गानों के आँकड़े पर सीमित नहीं था। मेरे जैसे अनेकों लोग हैं जो गर्व से बोलेंगे कि लता दीदी के साथ उनका निकट रिश्ता था. पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि यूपी भारत का दिल है, धड़कन है. उत्तर प्रदेश ने हमेशा देश को दिशा दिखाई है. तथा आज फिर उत्तर प्रदेश भारत को नया रास्ता दिखा रहा है.

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने दो टूक कह दिया है कि धन-दौलत, बाहुबल, जातिवाद, संप्रदायवाद के दम पर भले कुछ लोग कितनी ही सियासत कर लें मगर वो लोगों का प्यार नहीं पा सकते. लोगों का आशीर्वाद तो उसे ही प्राप्त होगा जो सेवा भावना से सेवक बनकर उत्तर प्रदेश के लोगों की सेवा करेगा, उत्तर प्रदेश के लोगों का विकास करेगा. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जो पहले सरकार में थे उन्हें ना तो आप लोगों की आस्था से मतलब रहा है तथा आप लोगों की आवश्यकताओं से. उनका केवल एक ही एजेंडा रहा है- उत्तर प्रदेश को लूटो. उन्हें उत्तर प्रदेश के विकास से कोई वास्ता नहीं हैं उन्हें बस सरकार बनाने से मतलब रहा है.

वही पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकार में दोषियों के हौसले इतने बुलन्द थे कि हाइवे पर गाड़ी रोक कर वाहनों से लूट पाट की जाती थी. बीच हाइवे पर ही महिलाओं, बेटियों के साथ क्या होता था बुलंदशहर के लोग ये अच्छी प्रकार जानते हैं. तब यूपी में घरों-दुकानों पर अवैध कब्जे होना सामान्य बात थी. लोग अपना घर छोड़कर पलायन को विवश होते थे. आगरा के दंगों में अपराधियों के सिर पर किसका हाथ था, ये आप भलीभांति जानते हैं.

पति को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची कांग्रेस की MLA, बोलीं- 'लो इन्हें गिरफ्तार कर लो...'

पुलिस को निशाना बनाकर माओवादियों ने किया IED ब्लास्ट, पत्रकार की हुई मौत

दर्दनाक हादसा! गन्ने से लदी ट्रॉली से टकराई कार, 3 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -