पति को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची कांग्रेस की MLA, बोलीं- 'लो इन्हें गिरफ्तार कर लो...'
पति को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची कांग्रेस की MLA, बोलीं- 'लो इन्हें गिरफ्तार कर लो...'
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में सत्तारूढ़ कांग्रेस की MLA छन्नी साूह अपने पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होने व विपक्षी बीजेपी द्वारा उन्हें अरेस्ट करने की मांग से भड़क उठीं। गुस्साईं MLA ने सुरक्षा व सरकारी गाड़ी लौटा दी। वह स्वयं अपने पति को लेकर SP दफ्तर पहुंचीं तथा कहा- 'लो इन्हें गिरफ्तार कर लो'। पति को गिरफ्तार कराने के पश्चात् MLA स्कूटी से घर लौट गईं।

वही यह रोचक एवं राजनीतिक घटना छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में शनिवार को हुई। जिले के खुज्जी विधानसभा इलाके से कांग्रेस MLA छन्नी साहू के पति चंदू साहू के विरुद्ध 1 ड्राइवर ने अजा-जजा अत्याचार निरोधक कानून के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। इससे नाराज MLA साहू ने अपने सुरक्षा गार्ड, 3 PSO एवं सरकारी वाहन को लौटा दिया। तत्पश्चात, वह पति चंदू साहू को लेकर सीधे SP दफ्तर पहुंच गईं। वहां उपस्थित पुलिस अफसरों से MLA ने कहा, 'मैं अपने पति को लेकर आई हूं, इन्हें गिरफ्तार कर लो। इन पर मुकदमा दर्ज है।' तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी चंदू साहू को अरेस्ट कर अदालत में पेश किया। अदालत ने साहू को जेल भेज दिया। 

MLA छन्नी साहू ने पति के विरुद्ध राजनांदगांव जिला व पुलिस प्रशासन पर एकपक्षीय कार्रवाई करने का इल्जाम लगाया है। इसके विरोध स्वरूप ही उन्होंने शासन से प्राप्त हुई सुरक्षा लौटा दी। MLA छन्नी ने कहा कि खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के ढाई लाख व्यक्तियों ने उन्हें MLA बनाया है। अब वह बगैर किसी पीएसओ तथा फॉलो गार्ड के ही दोपहिया गाड़ी से क्षेत्र के लोगों के बीच जाएंगी। उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल ने रेत के अवैध उत्खनन तथा परिवहन रोकने का निर्देश दिया है। उनके पति चंदू साहू ने रेत के अवैध परिवहन को लेकर आवाज उठाई, मगर पुलिस प्रशाासन ने उनके पति के विरुद्ध ही कार्यवाही कर दी। बता दे कि यह मामला रेत के अवैध उत्खनन तथा परिवहन का है।

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -