वीडियो: पीएम मोदी ने खुद की होवित्जर तोप पर सवारी, अब सेना के लिए तैयार होंगी 100 दमदार तोपें
वीडियो: पीएम मोदी ने खुद की होवित्जर तोप पर सवारी, अब सेना के लिए तैयार होंगी 100 दमदार तोपें
Share:

गांधीनगर: एक तरफ जब विपक्ष कोलकाता में एकजुट होकर भाजपा सरकार के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन कर रहा है, ठीक उसी समय देश के दूसरे छोर गुजरात के हजीरा में पीएम मोदी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. यहां लार्सन ऐंड टूब्रो के नए आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने आए पीएम मोदी ने खुद एक के9 होवित्जर तोप की सवारी की है.  

 

टैंक पर सवार अपने इस अंदाज को खुद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया है. उल्लेखनीय है कि शनिवार को ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता में ऐंटी-बीजेपी 'यूनाइटेड इंडिया रैली' का आयोजन किया है, जिसमें सभी विपक्षी दलों और नेताओं का जमावड़ा लगा हुए है. इस ‘संयुक्त विपक्षी रैली’ में मंच पर 22 दलों के नेता उपस्थित हैं और सभी दल के नेता बारी-बारी से अपना सम्बोधन दे रहे हैं , जिसमे वे मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

 

वहीं पीएम मोदी गुजरात में सेना को मजबूती देने की तैयारी कर रहे हैं. एल एंड टी के इस कॉम्प्लेक्स में मेक इन इंडिया अभियान के अंतर्गत 100 के9 सेल्फ प्रोपेल्ड होवित्जर तोपें तैयार की जाएंगी. गत वर्ष जुलाई में एल एंड टी ने ऐलान किया था कि वे दक्षिण कोरिया की हनवा टेकविन के साथ मिलकर दुनिया की बेहतरीन के9 थंडर तोप के वैरियंट के-9 वज्र-टी का निर्माण करने वाली है. 

खबरें और भी:- 

सोने के दामों में आई गिरावट, चांदी ने वापिस पाई अपनी चमक

दिल्ली में घने कोहरे के चलते बाधित हुआ विमानों का परिचालन

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -