PM मोदी के मन की बात: केरलवासियों के साहस से शीघ्र खड़ा होगा राज्य

Aug 26 2018 03:06 PM
PM मोदी के मन की बात: केरलवासियों के साहस से शीघ्र खड़ा होगा राज्य

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो पर प्रसारित होने वाले अपने कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये आज देश की जनता को सम्बोधित किया। अपने कार्यक्रम के इस संस्करण में उन्होंने केरल के बाढ़ पीड़ितों का दर्द और उनके हौसले की बात कही। 

अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा की केरल में भीषण बाढ़ ने जन-जीवन को बुरी तरह प्रभावित किया है। लेकिन आज पूरा देश केरल के साथ खड़ा है। मोदी ने यह भी कहा भी ‘लोगों की जो जान गयी  है, उसकी भरपाई तो नहीं हो सकती लेकिन मैं मृतकों के परिवारों को भरोसा दिलाना चाहता हूँ कि सवा-सौ करोड़ भारतीय दुःख की इस घड़ी में उनके साथ खड़े हैं। हम सब प्रार्थना करते है कि जो लोग इस प्राकृतिक आपदा में घायल हुए हैं, वे भी जल्द से जल्द ठीक हो जाये। 

पीएम मोदी ने केरल वासियो के हौसले की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि केरल के लोगों के जज़्बे और साहस से केरल जल्द ही फिर से उठ खड़ा होगा और पहले से भी तेजी से तरक्की करने लगा है। पीएम मोदी ने केरल बाढ़ में राहत कार्य में जुड़े लोगों की भी तारीफ करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे जवान केरल में चल रहे बचाव कार्य के नायक हैं।  उन्होंने बाढ़ में फंसे लोगों को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

ख़बरें और भी 

केरल की हालत देखकर रो पड़ी कंगना, लोगों से कही ऐसी बात

केरल बाढ़ : बिग बी ने की पीड़ितों की मदद, फिर भी खड़े हो रहे हैं सवाल

वैज्ञानिकों का दावा: केरल बाढ़ मात्र नमूना, आने वाला है जलप्रलय !!!