केरल की हालत देखकर रो पड़ी कंगना, लोगों से कही ऐसी बात

केरल की हालत देखकर रो पड़ी कंगना, लोगों से कही ऐसी बात

केरल में आई त्रासदी के कारण लाखों लोग बेघर हो गए हैं और लगभग 400 लोगों ने अपनी जान गवां है. केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए सभी लोग आगे आ रहे हैं और बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स दान दें चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए बड़ी राशि दान की है. सूत्रों की माने तो कंगना ने रिलीफ फण्ड में ऑनलाइन लाखों रूपए ट्रांसफर किये हैं.

कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मेन्टल है क्या' की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. फिल्म की शूटिंग पूरे-पूरे दिन चल रहीं हैं और इसलिए कंगना को टाइम नहीं मिल पा रहा था तो उन्होंने रिलीफ फंड में ऑनलाइन ही लाखों रूपए ट्रांसफर किये हैं. कंगना ने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए सीएम रिलीफ फंड में 10 लाख रुपए दान किये हैं.

इतना ही नहीं कंगना ने तो लोगों ने सभी बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए गुहार लगाई हैं. उन्होंने एक बयान में कहा कि- 'आप लोगों से जितना भी हो सके केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद करें. एक छोटा सा हिस्सा भी लोगों की काफी मदद कर सकता है. पूरा देश उनके लिए दुआएं कर रहा है. उनका दर्द समझ सकती हूं. उम्मीद करती हूं कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा.'

आपको बता दें कंगना से पहले अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, नीता अंबानी ,शाहरुख खान, सनी लियोनी, जैकलीन फर्नांडीज़ और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई स्टार्स ने केरल के लिए बड़ी राशि दान की है. वहीं कंगना के फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो जल्द ही वो फिल्म 'मणिकर्णिका' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रहीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

फिर से 'पंगा' लेने वाली हैं बॉलीवुड की क्वीन

मणिकर्णिका पोस्टर : फिरंगियों को धूल चटाने दमदार लुक में आईं कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने सेक्सी ब्लैक लुक से सजाई महफ़िल