विपक्ष को गाली देने के लिए देश का पैसा इस्तमाल कर रहे पीएम मोदी- कांग्रेस
विपक्ष को गाली देने के लिए देश का पैसा इस्तमाल कर रहे पीएम मोदी- कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पीएम मोदी के कार्यक्रमों पर हो खर्च को लेकर सवाल उठाया हैं, कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा है कि, "पीएम मोदी अपने स्वाभाविक रूप में  भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रधान प्रचारक के रूप में कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री देश का पैसा खर्च करते हुए कार्यक्रम और यात्रा करते हैं और विपक्ष पर हमला करते हैं। देश का पैसा विपक्ष को गाली देने के लिए इस्तमाल हो रहा है। इस पर चुनाव आयोग को भी ध्यान देना चाहिए।"

मध्यप्रदेश :बसपा विधायक का दावा, अगर मंत्री नहीं बनाया, तो पैदा होंगे कर्नाटक जैसे हालात

आनंद शर्मा ने कहा है कि, "पीएम मोदी के कार्यकाल में लगभग 6 हजार करोड़ रुपये प्रचार में खर्च हुआ है। यह सभी लोगों को पता है कि पैसे और साधनों की कुबेर भाजपा है, पैसा तो भाजपा के पास है, किन्तु हमारे पास तो सत्य की शक्ति है।" उन्होंने पीएम मोदी को श्वेत पत्र जारी करने की चुनौती देते हुए कहा है कि, "हम पीएम मोदी को चुनौती देते हैं कि वे पांच साल में क्या-क्या हुआ, इसे लेकर श्वेत पत्र जारी करें।" उन्होंने आगे मोदी सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि, "मेक इन इंडिया' का क्या हुआ? औद्योगिक उत्पादन दर में गिरावट क्यों दर्ज की गई?  देश में निवेश क्यों नहीं बढ़ रहा है?

गुर्जर आरक्षण पर राजस्थान सरकार को मिला 20 दिन का अल्टीमेटम, वरना होगा उग्र आंदोलन

कांग्रेस नेता ने कहा है कि वाराणसी में आज पीएम मोदी ने प्रवासी भारतीय दिवस के कार्यक्रम में जो कहा उस पर हम आपत्ति जताते हैं । आनंद शर्मा ने कहा है कि, "कार्यक्रम में पीएम मोदी ने प्रवासी भारतीयों का बताया है कि भारत को अंतरिक्ष शक्ति के रूप में नई पहचान प्राप्त हुई है। किन्तु भारत को 1975 में ही अंतरिक्ष शक्ति के रूप में पहचान मिल चुकी थी, जब इसरो द्वारा आर्यभट्ट को लॉन्च किया गया था। हम पोखरण से पूर्व ही 1974 में परमाणु शक्ति देश बन गए थे।" आनंद शर्मा ने कहा है कि पीएम मोदी कि सारी बातें झूठी हैं।

खबरें और भी:-

 

प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, कहा दो से अधिक बच्चों पर लगाऊंगा प्रतिबन्ध

भाजपा के 'शत्रु' को तेजप्रताप का न्योता, कहा 'जनता दरबार में आ जाएं हमारे साथ'

मॉब लिंचिंग को लेकर तेजस्वी ने सीएम नितीश पर बोला हमला, सिलसिलेवार ट्वीट में पीएम को भी लपेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -