मध्यप्रदेश :बसपा विधायक का दावा, अगर मंत्री नहीं बनाया, तो पैदा होंगे कर्नाटक जैसे हालात

मध्यप्रदेश :बसपा विधायक का दावा, अगर मंत्री नहीं बनाया, तो पैदा होंगे कर्नाटक जैसे हालात

भोपाल : मध्य प्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री कमलनाथ वाली सरकार को समर्थन दे रही बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की विधायक रामबाई ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है और इशारों में कहा है कि अगर मुझे मंत्री नहीं बनाया गया, तो कर्नाटक जैसे हाल हो सकते हैं. रामबाई निरंतर प्रदेश सरकार में मंत्री बनाए जाने की मांग करती रहीं हैं. 

प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, कहा दो से अधिक बच्चों पर लगाऊंगा प्रतिबन्ध

उनका अब एक और बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने यहां प्रेस वालों से चर्चा करते हुए कहा है कि बसपा के दो विधायक चुनाव जीते हैं, विधायकों के क्षेत्रों के लोग भी दोनों को मंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं और यह सभी की अपेक्षा भी है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बहिन जी (मायावती) ने समर्थन दिया है, इसलिए ऐसी स्थिति में कांग्रेस को भी सोचना चाहिए.

भाजपा के 'शत्रु' को तेजप्रताप का न्योता, कहा 'जनता दरबार में आ जाएं हमारे साथ'

विधायक रामबाई ने कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार को बचाने के लिए चल रहे प्रयासों की ओर इशारा किया और कहा है कि अगर मंत्री नहीं बनाया जाएगा, तो बसपा विधायक के साथ दूसरे लोग भी सोच रहे हैं कि राज्य में भी कहीं कर्नाटक जैसी स्थिति न हो जाए. आपको बता दें कि राज्य की विधानसभा में 230 सीटें हैं, इनमें कांग्रेस के 114, भाजपा के 109, बसपा के दो, सपा का एक और चार निर्दलीय विधायक हैं. राज्य में कांग्रेस की सरकार बसपा, सपा और निर्दलीय विधायकों के समर्थन से बनी है. वहीं कांग्रेस का दावा है कि राज्य में भाजपा अपनी सरकार बनाने के लिए यहां भी ऑपरेशन लोटस जैसा कुछ करने की कोशिश में है.

खबरें और भी:-

 

बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, एक बार कमल खिला दो, एक भी घुसपैठिए नहीं घुस पाएगा

कांग्रेस ने उठाए ईवीएम पर सवाल, शिवराज बोले तो विधानसभा चुनाव में कैसे जीते ?

ईवीएम से भयभीत है जनता, मतपत्रों से कराया जाए लोकसभा चुनाव - मायावती