मॉब लिंचिंग को लेकर तेजस्वी ने सीएम नितीश पर बोला हमला, सिलसिलेवार ट्वीट में पीएम को भी लपेटा
मॉब लिंचिंग को लेकर तेजस्वी ने सीएम नितीश पर बोला हमला, सिलसिलेवार ट्वीट में पीएम को भी लपेटा
Share:

पटना: सुशासन बाबू नीतीश कुमार के मॉब लिंचिंग पर दिए गए बयान पर राष्ट्रिय जनता दल (राजद) नेता और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, मॉब लिंचिंग पर बोले सीएम नीतीश कुमार।। मॉब में हिंसा करने वाला कायर होता है। और मॉब लिंचिंग व हिंसा नहीं रोक सकने वाला शासक एवं 11 करोड़ लोगों के जनादेश के साथ हिंसा करने वाला बहादुर होता है।''

डॉलर के मुकाबले मंगलवार को मजबूती के साथ खुला रुपया

उल्लेखनीय है कि सोमवार को बिहार सीएम नीतीश कुमार ने मॉब लिचिंग करने वालों को कायर करार देते हुए कहा था कि ऐसे लोग भीड़ में शमिल होकर अपनी कुंठा को शांत करने के लिए हिंसा करने पर उतारू हो जाते हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव आए दिन सीएम नीतीश पर बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोलते रहते हैं। सोमवार को तेजस्वी यादव ने किसानों की परेशानियों को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया।

कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन गिरावट के साथ हुई बाजार की शुरुआत

अपने ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा ''बिहार की असंवेदनशील नीतीश सरकार पूरी तरह से निरंकुशता की ओर बढ़ चली है। किसानों को चौतरफ़ा मार दी जा रही है। खाद उपलब्ध नहीं है। जो है उसमें खाद की काला बाज़ारी हो रही है। धान की खरीद अभी तक नहीं की गई है।  मोदी जी और नीतीश जी केवल झूठ के सहारे अपनी नाकामी छुपा रहे है।'' इतना ही नहीं एक अन्य ट्वीट  में लिखा, "मोदी जी किसानों के साथ किस बात का बदला ले रहे है? किसानों की क़र्ज़माफ़ी और आय बढ़ाने के लिए क्या किया?"

खबरें और भी:-

 

सोने के दामों में आज फिर आया उछाल, चांदी की कीमतें रही स्थिर

NIT कर्णाटक में निकली युवाओं के लिए भर्ती, वेतन मिलेगा 55 हजार रु

NTPC में 200 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 1 लाख 80 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -