'PM मोदी बॉस हैं, यही बात राहुल गांधी को नहीं पच रही, इसलिए विदेश में कर रहे है उनका अपमान': अनुराग ठाकुर
'PM मोदी बॉस हैं, यही बात राहुल गांधी को नहीं पच रही, इसलिए विदेश में कर रहे है उनका अपमान': अनुराग ठाकुर
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 6 दिन के लिए अमेरिका गए हुए हैं। वहां उन्होंने बुधवार प्रातः भारतीयों से चर्चा की। इसके चलते उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला कि मोदी भगवान को भी बता सकते हैं कि क्या करना है। इस पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है। इसको लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी की हर यात्रा में भारत का अपमान किया जाता है। इस बार की प्रायोजित विदेश यात्रा भी उसी दिशा में है, जहां वो अपमान तो प्रधानमंत्री मोदी का करना चाहते हैं, किन्तु आखिर में देश का अपमान करने से नहीं हठते। 

उन्होंने आगे कहा कि यदि आप पहले के भी भाषण देखेंगे तो वह भारत को राष्ट्र ही मानते ही नहीं है, वो तो प्रदेशों का संघ कहते हैं। साथ ही वह भारत के बढ़ते कदमों पर भी प्रश्नचिह्न करते हैं। ठाकुर ने राहुल पर सवालों की बौछार करते हुए कहा कि आखिर उनकी यात्रा का मकसद क्या होता है? वह विदेश यात्रा से क्या पाना चाहते हैं? क्या विदेश में कीचड़ उछालना ही काम रह गया है? अनुराग ठाकुर ने कहा कि आप अंतर देख सकते हैं जब-जब राहुल विदेश की यात्रा पर गए हैं उन्होंने भारत एवं देशवासियों पर प्रश्नचिह्न खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि यदि मैं कहूं कि भारत की जो तरक्की हो रही है, साख बढ़ रही है उसको गिराने का काम निरंतर राहुल कर रहे हैं। 

वहीं, दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा पर नजर डालिए। प्रधानमंत्री ने हाल ही में अपनी विदेश यात्रा के चलते तकरीबन 24 पीएम एवं दुनिया के राष्ट्रपतियों से मुलाकात की तथा 50 से ज्यादा बैठकें की थीं। कई विदेशी मंत्री उन्हें लोकप्रिय नेता बताते हैं। इस के चलते ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी बॉस हैं। उन्होंने कहा कि शायद यही बात राहुल को नहीं पची होगी, इसलिए वह विदेश में उनका अपमान कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि राहुल ने अपनी विदेश यात्रा पर कहा कि 80 के दशक में दलितों पर अत्याचार हुआ था, तब तो कांग्रेस की ही सरकार थी। अनुराग ठाकुर ने कहा शायद यही राहुल बताना चाह रहे थे कि उनकी सरकार में केवल दलितों पर अत्याचार हो रहे थे, जबकि आज सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास इसी मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ रहे हैं। 

'भाजपा कार्यकर्ता ने दिलाई CSK को जीत...', ख़बरों में छाया इस नेता का बयान

'मुख्यमंत्री बनने जा रहे थे देवेंद्र फडणवीस और अपने जूनियर के मातहत डिप्टी सीएम हैं', संजय राउत ने कसा तंज

'सत्ता में आए तो कांग्रेस से ज्यादा कीमत देकर करेंगे धान की खरीद', छत्तीसगढ़ में AAP ने किया वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -