'भाजपा कार्यकर्ता ने दिलाई CSK को जीत...', ख़बरों में छाया इस नेता का बयान
'भाजपा कार्यकर्ता ने दिलाई CSK को जीत...', ख़बरों में छाया इस नेता का बयान
Share:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने IPL 2023 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. फाइनल मैच में अंतिम बॉल पर चौका जड़कर CSK को जीत दिलाने वाले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की खूब प्रशंसा हो रही है. इस बीच तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष के. अन्नमलाई (K. Annamalai) ने भी CSK को 5वीं बार IPL विजेता बनने पर बधाई दी. इस के चलते उन्होंने जडेजा को जीत का श्रेय देते हुए एक ऐसा बयान दिया है जो बहुत ख़बरों में है. 

तमिलनाडु भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट से अन्नामलाई का बयान कोट करते हुए तमिल भाषा में एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में बताया गया- क्रिकेटर रवींद्र जडेजा भाजपा कार्यकर्ता हैं. उनकी पत्नी रिवाबा जामनगर नॉर्थ सीट से भाजपा की MLA हैं. वो एक गुजराती हैं. ये भाजपा कार्यकर्ता जडेजा ही थे, जिन्होंने CSK को जीत दिलाई. ट्वीट के साथ जडेजा एवं रिवाबा की प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक तस्वीर भी साझा की गई है. 

बताया गया कि अन्नामलाई ने ये बातें तमिलनाडु के एक न्यूज चैनल से चर्चा में कही, जिसे ट्विटर पर साझा किया गया. IPL के फाइनल में CSK की जीत के पश्चात् जब अन्नामलाई से मैच को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका कहना था, 'एक भाजपा कार्यकर्ता ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम के लिए विजयी रन बनाए. जडेजा भाजपा कार्यकर्ता हैं तथा वो गुजरात से हैं. उनकी पत्नी रिवाबा भाजपा MLA हैं. हमें गर्व है कि चेन्नई के लिए विजयी रन एक भाजपा कार्यकर्ता ने बनाया.' आपको बता दें कि पिछले सोमवार (29 मई) को गुजरात टाइटंस एवं CSK के बीच IPL-16 का फाइनल मुकाबला खेला गया. इस मैच के अंतिम ओवर में जीत के लिए CSK को 13 रन चाहिए थे तथा क्रीज पर थे रवींद्र जडेजा. आखिरी 2 गेंदों में जब 10 रनों की आवश्यकता थी तो जडेजा ने एक छक्का तथा एक चौका जड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी. 

राहुल गांधी के कार्यक्रम में लहराए गए खालिस्तानी झंडे, जमकर हुई नारेबाजी

लव जिहाद का शिकार हुई रांची की मॉडल, खुद का नाम यश बताकर तनवीर ने खींची तस्वीरें और फिर...

'मुख्यमंत्री बनने जा रहे थे देवेंद्र फडणवीस और अपने जूनियर के मातहत डिप्टी सीएम हैं', संजय राउत ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -