'मुख्यमंत्री बनने जा रहे थे देवेंद्र फडणवीस और अपने जूनियर के मातहत डिप्टी सीएम हैं', संजय राउत ने कसा तंज
'मुख्यमंत्री बनने जा रहे थे देवेंद्र फडणवीस और अपने जूनियर के मातहत डिप्टी सीएम हैं', संजय राउत ने कसा तंज
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत शिंदे-फडणवीस सरकार पर निरंतर हमलावर हैं। मंगलवार को भी उन्होंने देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोलते हुए उन्हें राज्य का सबसे असंतुष्ट नेता बता डाला। संजय राउत ने कहा कि फडणवीस महाराष्ट्र के सीएम के रूप में शपथ लेने जा रहे थे। किन्तु उन्हें राजनीति में स्वयं से जूनियर व्यक्ति के मातहत उपमुख्यमंत्री बना दिया गया है। राउत का बयान ऐसे समय में आया है, जब एकनाथ शिंदे खेमे में असंतुष्टि का दावा किया जा रहा है। यह दावा शिवसेना (UBT) के मुखपत्र सामना में किया गया है। इतना ही नहीं, राउत ने यह भी कह डाला कि उन्हें कमिश्नर से कांस्टेबल बना दिया गया था।

साथ ही सामना में दावा किया गया है कि शिवसेना के 22 विधायक एवं 9 सांसद वहां पर घुटन महसूस कर रहे हैं। इसके अनुसार, वहां पर इन लोगों के साथ बीजेपी द्वारा सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। साथ ही यह भी कहा गया है कि यह लोग फिर से पाला बदल सकते हैं। सामना के संपादकीय में शिंदे गुट के विधायकों एवं सांसदों को बीजेपी के खेमे में कैद मुर्गियां बताया गया है। साथ ही यह भी लिखा है कि यह नहीं कहा जा सकता कि उनका वध कब किया जा सकता है। उद्धव गुट के इस दावे के पश्चात् फडणवीस ने पलटवार किया है। उन्होंने उद्धव गुट की पूरी शिवसेना को असंतुष्ट बताया है। उन्होंने कहा कि संपूर्ण उद्धव गुट ही असंतुष्ट है। वहां ऐसी असंतुष्टि है, जैसी कहीं नहीं होगी। 

वही इस पर संजय राउत ने कहा कि जाइए एवं देवेंद्र फडणवीस से पूछिए कि वह कितने संतुष्ट हैं? वह सीएम बनने जा रहे थे तथा अपने जूनियर के मातहत उपमुख्यमंत्री हैं। क्या ऐसा इंसान संतुष्ट हो सकता है, नहीं। असल में उन्हें कमिश्नर से कांस्टेबल बना दिया गया था। राउत यहीं नहीं रुके, बल्कि यहां तक कह गए कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री एक दुखी इंसान हैं। उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि हमारी पार्टी में क्या हो रहा है। जो जाना चाहते थे गए और अब जहां हैं, शांतिपूर्वक रहें। हम अपनी पार्टी में खुश हैं और उद्धव ठाकरे के नेतृत्व से संतुष्ट हैं।

'सत्ता में आए तो कांग्रेस से ज्यादा कीमत देकर करेंगे धान की खरीद', छत्तीसगढ़ में AAP ने किया वादा

'किसी के बहकावे में मत आना', जाट सम्मेलन में शामिल होकर बोले सिंधिया

दिग्विजय ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले- 'नया संसद भवन सोमालिया की पुरानी संसद की नकल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -