हिमाचल के बिलासपुर में गरजे मोदी, कांग्रेस पर बोला हमला
हिमाचल के बिलासपुर में गरजे मोदी, कांग्रेस पर बोला हमला
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हिमाचल दौरे के दौरान आज बिलासपुर में भारतीय आयुर्वेदिक संस्थान का शिलान्याश किया है. यहाँ करीब 1351 करोड़ की लागत से AIIMS का निर्माण किया जाएगा. पीएम मोदी ने, एम्स के साथ ऊना में बनने वाली ट्रिपल आईटी का भी शिलान्याश किया है. नरेंद्र मोदी ने कांगड़ा के कंदरोड़ी में स्टील प्लांट का भी उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार के तीन साल हो गए लेकिन हमारी सरकार पर कोई दाग नहीं लगा. लेकिन हिमाचल सरकार में आरोपों का भंडार लगा हुआ है. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक रैली को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, 'ये एम्स हिमाचलवासियों के लिए संजीवनी लेकर आया है साथ ही ये राज्य के पर्यटन में भी बढ़ोतरी करेगा हिमाचल प्रदेश में एम्स आने से राज्य के इस हिस्से में लोगों के लिए व्यापक लाभ मिलेगा.'

पीएम मोदी ने कहा कि, 'अगर ऐसे हिमाचल के लिए कुछ करने का मौका मिले तो यह सौभाग्य की बात होगी. हिमाचल देवभूमि है, वीर माताओं की भूमि है और ये वीर-ओजस्वी सपूतों की भूमि है'. प्रधानमत्री ने कहा कि,मैं उन लोगों का धन्यवाद करता हूं जो आज बड़ी संख्या में हमारे साथ जुड़ चुके हैं. मैं हिमाचल प्रदेश के इस देवभूमि और वीर भूमि में आकर खुश हूं. पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, हिमाचल के साथ मेरा विशेष नाता रहा है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

PM मोदी का शिमला दौरा

झाबुआ में बाप-बेटी और बेटा तीनों डेम में डूबे

दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 333 रनों से हराया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -