दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 333 रनों से हराया
दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 333 रनों से हराया
Share:

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच चल रहे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और आखिरी दिन सोमवार को 333 रन से जीत दर्ज की है. दक्षिण अफ्रीका ने  कैगिसो रबादा(33 रन पर तीन विकेट) और केशव महाराज(25 रन पर चार विकेट) की जबरदस्त गेंदबाजी के चलते 333 रनो से जीत हासिल की.

सेनवेस पार्क में बंगलादेशी टीम ने चौथे दिन का खेल बारिश से प्रभावित रहने के बाद आखिरी दिन सुबह कल के तीन विकेट पर 49 रन से आगे अपनी पारी को बढ़ाया. मेहमान टीम दबाव में अपने विकेट 41 रन के भीतर ही गंवा बैठी और मात्र 90 रन पर पूरी टीम ऑल आउट हो गयी जिससे दक्षिण अफ्रीका ने दो टेस्टों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली.

बंगलादेशी टीम 424 रन के बड़े लक्ष्य के सामने अपनी दूसरी पारी में 32.4 ओवर में 90 रन के मामूली स्कोर पर ही धराशायी हो गई जिससे दक्षिण अफ्रीका ने सुबह ही अपनी जीत को पक्की कर ली. दक्षिण अफ्रीका की तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली, जिसमे  दक्षिण अफ्रीका की ओर से रबादा ने 10 ओवर में 3.30 के इकोनोमी रेट से मात्र 33 रन पर तीन विकेट जबकि महाराज ने 10.4 ओवर में 2.34 के इकोनोमी रेट से केवल 25 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट निकाले. वही मोर्न मोर्कल ने मात्र 19 रनो पर दो विकेट लिए. 

'मिस्ट्री गर्ल' के साथ हार्दिक पांड्या की तस्वीर हुई वायरल

रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा, टीम इंडिया का भविष्य है उज्जवल

रोहित शर्मा तोड़ने वाले है शाहिद अफरीदी का यह वर्ल्ड रिकॉर्ड

करियर से निराश होकर क्रिकेट छोड़ना चाहते थे यह 'हैट्रिक मैन'

भारत ए और बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीमों की हुई घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -