पीएम मोदी ने तेजस्वी को फोन कर जाना लालू का हालचाल, सिंगापुर में हुआ है किडनी ट्रांसप्लांट
पीएम मोदी ने तेजस्वी को फोन कर जाना लालू का हालचाल, सिंगापुर में हुआ है किडनी ट्रांसप्लांट
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा है। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी दान की है। पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को फोन करके लालू यादव के स्वास्थ्य का हालचाल पुछा है। उन्होंने तेजस्वी के साथ बातचीत में लालू के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है। 

बता दें कि राजद सुप्रीमो का ऑपरेशन सिंगापुर के अस्पताल में किया गया है। इसके बाद रोहिणी और लालू दोनों को ही ICU में रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के ही स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। ऑपरेशन के बाद लालू यादव ने हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने उनके स्वास्थ्य का नियमित अंतराल पर अपडेट दिया। ऑपरेशन से पहले भी उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था कि, रेडी टु रॉक ऐंड रोल। आपकी खैरियत मेरी जिंदगी। बता दें कि लालू की ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया तीन दिसंबर को ही शुरू हो गई थी। बता दें कि रोहिणी और लालू दोनों का ही ब्लड ग्रुप एबी पॉजिटिव है। 

लालू प्रसाद यादव का ट्रांसप्लांट के बाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। जिसमे लालू यादव कह रहे हैं कि, अब हम अच्छा महसूस कर रहे हैं। वहीं, मीसा भारती ने ट्वीट कर बताया है कि आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया। आज  पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद दिया है।

'ईसाईयों को भी त्यौहार मनाने दो..', कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने क्यों कही ये बात ?

'कांग्रेस शब्द का पेटेंट ले लेना चाहिए था, हमने गलती कर दी..', ऐसा क्यों बोले जयराम रमेश ?

CM शिवराज ने बताया- हर दिन कैसे करते है 18 घंटे काम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -