तमाम रुकावटों के बाद हो गया फैसला, इस तारीख को रिलीज होगी 'पीएम नरेंद्र मोदी'

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक अब 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के निर्माताओं ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि उन्होंने फिल्म के रिलीज की तिथि टाल दी है, वहीं सेंसर बोर्ड ने कहा था कि फिल्म फ़िलहाल प्रमाणन प्रक्रिया से गुजर रही है.

दिल्ली में डेढ़ घंटा चली स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, आज कुछ सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर सकती है कांग्रेस

हालांकि फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म के प्रदर्शन की तारीख की घोषणा कर दी है.  उन्होंने कहा है कि, 'पीएम नरेंद्र मोदी आधिकारिक रूप से 11 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली है.' विपक्षी पार्टियों ने उमंग कुमार निर्देशित फिल्म की कड़ी आलोचना की है. उनका दावा है कि इस फिल्म के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदर्शित होने से भाजपा को लाभ हो सकता है. सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. अंतिम चरण की वोटिंग 19 मई को होगी. 

कुमारस्वामी ने पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा - वोट के लिए कराया भारत-पाक संघर्ष

उल्लेखनीय है कि अब तक रिलीज हुए फिल्म के गाने और ट्रेलर जबरदस्त वायरल हुए थे. जिन्हें देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि कई लोग इस फिल्म के रिलीज का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी की मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव : आज रोड-शो के बाद नामांकन दाखिल करेंगी डिम्पल यादव

मिशन शक्ति को लेकर नासा ने की थी आलोचना, अब कहा - इसरो के साथ जारी रहेगा सहयोग

NRC के सहारे ममता का पीएम मोदी पर हमला, असम में कही ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -