विवेक का खुलासा, स्लम में रहने लगे थे रामगोपाल की फिल्म के लिए
विवेक का खुलासा, स्लम में रहने लगे थे रामगोपाल की फिल्म के लिए
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विवेक इन दिनों पेम मोदी के जीवन पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर चर्चांओं में चल रहे हैं. अमेरिका के न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से मास्टर इन फिल्म की पढ़ाई पूरी करके विवेक ओबेरॉय जब मुम्बई आए थे, तो पिता सुरेश ओबेरॉय को उनके करियर को लेकर चिंता होने लगे थी. सुरेश के दिमाग में बेटे को लॉन्च करने की योजना चलने लगी. खास बात यह है कि उस समय बॉलीवुड में विवेक के पिता सुरेश की ख्याति बहुत थी.

बताया जाता है कि उस समय सुरेश ओबेरॉय डायरेक्टर अब्बास-मस्तान के साथ मिलकर बेटे विवेक को लॉन्च करने की पूरी स्क्रिप्ट तैयार करने लगे थे. सब कुछ तय था और एक बात यह थी कि विवेक की पूरी नींद गायब हो गई थी, क्योंकि उनकी फिल्म में उनके पिता का ही काफी पैसा लगना था.  बता दें कि विवेक अब तक अपना खर्च खुद ही चलाया करते थे, पिता से कभी पैसे नहीं मांगते थे. लेकिन उनके लॉन्चिंग को लेकर सब कुछ बदल चुका था. 

अपने पिता के पैसे देखकर विवेक घबराए और सोचा कि अगर फिल्म नहीं चली तो, पिता का सारा पैसा डूब जाएगा. मैं अपने आप को कैसे फेस करूंगा. इसके बाद अगले दिन उन्होंने  सुबह उठकर पिता को प्रणाम किया और हाथ जोड़कर मांफी मांगते हुए कहा कि, ‘सॉरी पिता जी आप मेरी फिल्म प्रोड्यूस नहीं करेंगे. क्योंकि मैं यह नहीं देख पाऊंगा. इसके बाद उन्होंने  अब्बास मस्तान के पास जाकर मांफी मांगते हुए बोले कि, सॉरी सर, मैं स्ट्रगल करने वाला हूं। वो भी बिना ओबेरॉय नाम के। विवेक के इस बात से अब्बास-मस्तान हैरान रह गए, बोले क्या कहते हो तुम. इसके बाद उन्होंने रामगोपाल वर्मा की एक फिल्म कंपनी के लिए स्लम तक में दिन गुजारे. रामगोपाल ने कहा कि यार सबकुछ ठीक है, एक्टर भी ठीक हो और दिखते भी अच्छा हो लेकिन फेस बहुत चॉकलेटी है. जहां फिर उन्होंने विवेक से कहा कि तुम स्लम का रोल कैसे करोगी. इस पर ओबेरॉय का कहना था कि मैं 15 दिन बाद वापस आपसे मिलने आऊंगा।’ विवेक वर्मा के ऑफिस से निकल कर सीधे स्लम में गए और 10 बाई 10 की खोली किराए पर उन्होंने ली. 

 

निजी अंग छुपाने के लिए कपड़े पड़े कम, मॉडल की तस्वीरें देख निकल जाएगा दम

विदेशी मॉडल की अदाओं पर हार बैठेंग आप दिल, साफ़-साफ़ दिखाया सेक्सी फिगर

सफ़ेद रंग की बिकिनी में इस हसीना ने दिए कामुक पोज, देखते ही मचल उठेंगे आप

भारतीय फिल्मों से बेहद प्रभावित है यह हॉलीवुड डायरेक्टर, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -