दूसरे दौर में पीएम मोदी और राहुल की सभाएं आज
दूसरे दौर में पीएम मोदी और राहुल की सभाएं आज
Share:

गाँधी नगर : गुजरात में जिन विधान सभा क्षेत्रों में पहले चरण में कल मतदान होना है , वहां प्रचार का शोर थम गया , लेकिन दूसरे चरण के लिए प्रचार शुरू भी हो गया. इसी कड़ी में आज पीएम मोदी और कांग्रेस के राहुल गाँधी की चार -सभाएं हैं.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुजरात के चार जिलों में रैली करेंगे. सबसे पहले वो बनासकांठा के भाभर में रैली करेंगे. इसके बाद पीएम गांधी नगर के कालोल, साबरकांठा के हिम्मतनगर और अहमदाबाद के निकोल में भी जनसभा करेंगे. इसके साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बनासकांठा के दीसा, खेड़ा के महुधा, पंचमहल के कालोल और अहमदाबाद के ढोल्का में जनसभाएं करेंगे. जबकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ वडोदरा के दाभोई और रंगमहल वाड़ी में पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे .

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज शुक्रवार से 11 दिसंबर तक लगातार चार दिन गुजरात में रहकर प्रचार करेंगे.राहुल गाँधी वड़ोदरा पहुँचने के बाद वहां से वो छोटा उदयपुर के पावी जेतपुर में जन सभा करेंगे. अहमदाबाद के रामेसर,आणंद के खंभाट और खेड़ा के लिम्बासी में राहुल की जनसभा होगी.आणंद के लोकेश्वर भागोल में आज राहुल की आखिरी सभा होगी. दूसरे चरण के लिए कांग्रेस और बीजेपी पूरी ताकत से प्रचार करेंगे, ताकि जीत उनकी झोली में गिर सके.

यह भी देखें

क्या मणिशंकर पर कार्रवाई गुजरात थामने की कोशिश है ?

कांग्रेस सांसद अहमद पटेल को लेकर सामने आया पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -