95 के हुए करूणानिधि, मोदी-राहुल ने दी शुभकामनाएं
95 के हुए करूणानिधि, मोदी-राहुल ने दी शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली : देश के दिग्गज राजनेताओं में शुमार एम. करुणानिधि ने आज अपने जीवन के 95 वर्ष पूर्ण कर लिए हैं. करुणानिधि का जन्म आज ही के दिन साल 1924 में हुआ था. आज उनके जन्मदिवस पर देश की प्रमुख राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें बधाई संदेश भेजें. इस सूची में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम भी शामिल हैं. गौरतलब है कि उनके निवास गोपालपुरम को फूलों से सजाया गया है. और शनिवार रात से ही पार्टी कार्यकर्ताओं का उनके घर पहुंचने का सिलसिला जारी हैं. 

गौरतलब है कि द्रमुख प्रमुख एम. करुणानिधि ने 5 बार तमिलनाडु की सत्ता संभाली हैं. उनके जन्मदिवस के विशेष अवसर पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कलयानगर एम करुणंनिधि को उनके जन्मदिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं. वे उनके जन्मदिवस के ख़ास अवसर पर उनके बेहतर स्वास्थ और दीर्घायु की कामना करते हैं. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि श्री करुणानिधि जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. मोदी और राहुल समेत उन्हें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी बधाई दी. करुणानिधि के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी कार्यकर्त्ताओं ने मिठाइयां बांटीं और कई स्थानों पर रक्तदान समेत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए. 

 

मंगलमय यात्रा के लिए इन नियमों का पालन करें

लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

कांग्रेस महासचिव का मोदी और अमित शाह पर बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -