BJP के लिए प्रचार करेंगे अभिनेता किच्चा सुदीप
BJP के लिए प्रचार करेंगे अभिनेता किच्चा सुदीप
Share:

बुधवार को जाने माने मशहूर कन्नड़ एक्टर सुदीप संजीव ने ऐलान करते हुए कहा कि वे आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। सुदीप संजीव को किच्छा सुदीप के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने कहा, "मैं केवल प्रचार करूंगा तथा चुनाव नहीं लड़ूंगा।" 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ, सुदीप ने कहा कि वह मुख्यमंत्री बोम्मई के साथ एक गहरा व्यक्तिगत बंधन साझा करते हैं। उन्होंने कहा कि वे सीएम के प्रति सम्मान के चलते बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। सुदीप ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री बोम्मई ने अपने जीवन में कई बार व्यक्तिगत स्तर पर उनकी सहायता की थी। विक्रांत रोना स्टार ने कहा, "इस प्रकार मैं अपना आभार जता रहा हूं। मैं आज यहां उनके लिए हूं न कि पार्टी के लिए।" सुदीप ने कहा कि उन्होंने सीएम से कहा है कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। सुदीप ने कहा, "मैंने उनसे कहा है कि मैं यहां उनकी खातिर बीजेपी के लिए प्रचार करने आया हूं।" उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहा हूं, ना ही चुनाव लड़ रहा हूं।

प्रेस कांफ्रेंस में मुख्यमंत्री बसवराव बोम्मई ने कहा कि सब जानते हैं कि सुदीप उनके मित्र हैं। तत्पश्चात, किच्चा ने कहा कि वह हमेशा मुख्यमंत्री को मामा कहकर बुलाता हूं। इसलिए जब उन्होंने मुझे बुलाया तो यह मेरा कर्तव्य है कि मैं यहां आऊं। सुदीप की ये टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब अनुमान लगाए जा रहे थे कि अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले वे बीजेपी में सम्मिलित हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने पार्टी में सम्मिलित होने से मना किया है। स्वयं सीएम बोम्मई ने कहा कि एक्टर सुदीप किसी भी राजनीतिक दल से संबंधित नहीं हैं। वह मेरा और मेरी पार्टी का समर्थन करने आए हैं। एक्टर सुदीप कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। 

VIDEO! 50 लाख तक पहुंचे लाडली बहना योजना के आवेदन, खुशी में CM शिवराज ने गाया गाना

सिंधिया का राहुल पर हमला, कहा- "अपनी लड़ाई को लोकतंत्र की..."

'कुछ लोगों ने जानबूझ कर गड़बड़ किया', बिहार हिंसा पर बोले CM नीतीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -