PM मोदी और आनंद महिंद्रा हुए इस शख्स के मुरीद, जानिए क्या है खास?
PM मोदी और आनंद महिंद्रा हुए इस शख्स के मुरीद, जानिए क्या है खास?
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में एक व्यक्ति, फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के गाने केसरिया (Kesariya) को 5 अलग अलग भाषाओ में गाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में वो इतनी सुंदरता से पाचों भाषाओं में इस गाने को गाया है कि हर कोई उसकी प्रशंसा कर रहा है। यहां तक की पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एवं आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) तक ने भी वीडियो साझा कर व्यक्ति की प्रशंसा की है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक व्यक्ति फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने केसरिया को 5 भाषाओं में गा रहा है। इस व्यक्ति का नाम स्नेहदीप सिंह है एवं स्नेहदीप ने केसरिया को मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ एवं हिंदी में गाया है। इस वीडियो की विशेष बात ये है कि स्नेहदीप ने इस गाने को इस प्रकार से गाया है कि किसी को पता भी नहीं चलता एवं भाषा बदल जाती है। हालांकि ये वीडियो कोई नया नहीं है, मगर अब वायरल हो रहा है। ये वायरल रील पिछले वर्ष जुलाई में स्नेहदीप सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी।

वही पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया तथा लिखा- "टैलेंटिड स्नेहदीप के इस बहुत शानदार अनुवादित गाने को सुना...सुरीला होने का साथ-साथ यह 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' की महान अभिव्यक्ति है... शानदार।" वहीं आनंद महिंद्रा ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रिट्वीट किया तथा लिखा, 'बहुत सुंदर... एकजुट भारत एकदम ऐसा ही साउंड करता है।' बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत अधिक साझा किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो एवं स्नेहदीप की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

अपने चचेरे भाई राहुल से ज्यादा समझदार निकले वरुण गांधी ! इस फैसले के लिए जमकर हो रही तारीफ

आसमान से बरसी आफत की बारिश, तेज आंधी के साथ हुई ओलावृष्टि

'कश्मीर' बना ग्वालियर! वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -