तो इसलिए I Love You नहीं कहती आलिया भट्ट..
तो इसलिए I Love You नहीं कहती आलिया भट्ट..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कम उम्र में ही अपनी एक्टिंग से पहचान बना चुकी हैं और अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा चुकी हैं. डेंट ऑफ द ईयर के बाद हाइवे में अपनी दमदार परफॉरमेंस देकर आलिया लोगों के नजर में आईं. आलिया ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था. आज इंडस्ट्री में सात साल बाद आलिया सफल अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी वो अपने फैंस से जुडी रहती हैं और अपने अच्छे परफॉरमेंस से उन्हें अपना प्यार देती रहती हैं. इसी बारे में हाल ही में कुछ खुलासे भी किये हैं. 

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपने कुछ सीक्रेट्स का खुलासा किया. जब उनसे पूछा गया कि उनके किसी फिल्म के फ्लॉप या हिट होने पर उन्हें कितना इफेक्ट होता है. इसका आलिया ने जवाब दिया कि 'मेरे लिए मेरा काम जरूरी है. सेट पर जाकर, कैरेक्टर को पढ़कर उसके साथ न्याय करना और डायरेक्टर के विजन को समझना...इसके बाद फिल्म सक्सेस या फेलियर साबित होती है इसपर मुझे ध्यान नहीं देना है. जो सबसे ज्यादा जरूरी है वह ये कि अपने काम के प्रति इंसान का पूरी तरह से ईमानदार होना क्योंकि यही सुनिश्‍च‍ि‍त करेगा कि मेरे स्क्रीन कैरेक्टर्स लोगों के साथ रहें.' 

इसी में आलिया ने अपने फैंस को लेकर कहा कि 'मैं नंबर 1, 2 या 3 पर हूं यह जरूरी नहीं है. मेरे फैंस को मैं अच्छे परफॉरमेंस के जरिए अपना प्यार जता सकती हूं. मुझे ट्व‍िटर पर फैंस को 'आई लव यू' कहने पर विश्वास नहीं है. अगर पिक्चर नहीं चली, तो मुझे खुद से ज्यादा ऑडियंस के लिए निराशा होगी क्योंकि मेरी कोशिश से मैं संतुष्ट रहूंगी.' तो उनके कहने के सीधा मतलब है कि वो दिखावे में यकीन नहीं करती. इसके साथ ही बता दें,  आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. 

अंतरिक्ष में बिस्किट बनाने की तैयारी कर रहा Nasa

वरुण-नताशा की शादी के लिए फाइनल हुआ डेस्टिनेशन!

वर्ल्ड ड्रग डे : संजू बाबा ने शेयर किया वीडियो, कहा-एक कस और...मत सुनो किसी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -