'तमिलनाडु में आकर ट्रेनिंग लें मणिपुर के खिलाड़ी..', हिंसा के बीच सीएम स्टालिन ने दिया निमंत्रण
'तमिलनाडु में आकर ट्रेनिंग लें मणिपुर के खिलाड़ी..', हिंसा के बीच सीएम स्टालिन ने दिया निमंत्रण
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने रविवार को हिंसा प्रभावित मणिपुर के खिलाड़ियों को अपने राज्य में प्रशिक्षण के लिए आमंत्रित किया, उनके बेटे और खेल मंत्री उदयनिधि ने इस संबंध में खिलाड़ियों को सभी सुविधाओं का आश्वासन दिया है। एक बयान में, सीएम स्टालिन ने कहा कि मणिपुर की स्थिति वहां के खिलाड़ियों के लिए खेलो इंडिया और एशियाई खेलों जैसे आयोजनों के लिए प्रशिक्षण के लिए अनुकूल नहीं है।

उन्होंने कहा कि, "मैंने युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन को तमिलनाडु में मणिपुर के खिलाड़ियों के लिए व्यवस्था करने का निर्देश दिया है।" वहीं, स्टालिन के बेटे और उनकी सरकार में मंत्री, उदयनिधि ने खेल विभाग की ओर से "उच्च गुणवत्ता वाली" सुविधाएं प्रदान करने का आश्वासन दिया है। बता दें कि, तमिलनाडु खेलो इंडिया गेम्स के 2024 संस्करण की मेजबानी करेगा। स्टालिन ने कहा कि मणिपुर "चैंपियन, विशेष रूप से महिला चैंपियन" पैदा करने के लिए जाना जाता है और तमिलनाडु वहां की वर्तमान स्थिति को "गहरी चिंता और पीड़ा" के साथ देख रहा है।

उन्होंने कहा कि तमिल संस्कृति प्रेम और देखभाल से जी रही है और उन्होंने "यथुम ऊरे, यावरुम केलिर" कहावत पर प्रकाश डाला, जिसका अर्थ है "हर जगह मेरी है, सभी लोग मेरे रिश्तेदार हैं।" उन्होंने कहा कि यह तमिलनाडु में मणिपुर के खिलाड़ियों के प्रशिक्षण पर उनके निर्देश का आधार बना।   लाभ लेने के इच्छुक मणिपुर के लोग 91-8925903047 पर संपर्क कर सकते हैं या आईडी प्रमाण और प्रशिक्षण आवश्यकताओं सहित विवरण Sportstn2023@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं।

सुनील छेत्री की कप्तानी में एशियन गेम्स खेलने जाएगी टीम इंडिया! जानिए क्या है AIFF का प्लान

अमित शाह ने किया विकसित विमानन सुरक्षा नियंत्रण केंद्र का उद्घाटन, और भी मजबूत हुई सुरक्षा

भारत में 81 अरब का निवेश करना चाहती थी ये चीनी कंपनी, मोदी सरकार ने ठुकरा दिया ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -