झारखंड के बाद ’प्लेटफार्म नं० 2’ इन शहरों में भी करेंगी धमाल
झारखंड के बाद ’प्लेटफार्म नं० 2’ इन शहरों में भी करेंगी धमाल
Share:

भोजपुरी फिल्म ’प्लेटफार्म नं० 2’ के जरिये पहली बार राहुल सिंह और रेशमा शेख की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल कर रही है. इन दिनों फिल्म झारखण्ड के सिनेमाघरों में धमाका कर रही है और अब हाल ही में खबर आई है कि 6 जुलाई से मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में इस फिल्म का भव्य प्रदर्शन किया जाएगा. फिलहाल तो यह फिल्म झारखंड के कई सिनेमाघरों में धमाल कर रही है और इस फिल्म को दर्शकों की अपार भीड़ के साथ देखा और पसंद किया जा रहा है.

 

यह फिल्म प्यार मोहब्बत, रोमांस, दुश्मनी और मारधाड़ से भरपूर है. इस फिल्म के गाने भी बड़े ही शानदार है जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म के गाने व ट्रेलर मशहूर म्यूजिक कम्पनी वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है जो जमकर तहलका कर रहे हैं. फिल्म में राहुल सिंह और रेशमा शेख के अलावा के के गोस्वामी, बालेश्वर सिंह, महेश अमन, मुन्ना बिहारी, बिरेन्द्र, नागेन्द्र, अखिलेश चौरसिया आदि हैं तथा इस फिल्म में आईटम क्वीन सीमा सिंह अपनी नृत्य कला का जलवा बिखेर रही हैं.

 

गौरतलब है कि सीमा सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर आइटम डांसर है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं. पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे अभिनेता राहुल सिंह और रेशमा शेख की जोड़ी को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. अब जल्द ही फिल्म झारखंड के बाद मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में भी धमाल करने वाली है.

ये भी पढ़े

शुरू हुआ 'वादा कर ले साजना' का सफर

दमदार डायलॉग के साथ 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का टीजर आउट

अक्षरा सिंह को लेकर इन दो सुपरस्टार्स में मची खलबली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -