VI के इस रिचार्ज के आगे फ़ैल हो जाएंगे JIO और AIRTEL से अभी प्लान
VI के इस रिचार्ज के आगे फ़ैल हो जाएंगे JIO और AIRTEL से अभी प्लान
Share:

यदि आप Vi पोस्टपेड यूजर हैं तो आपको रिचार्ज ऑफर्स में काफी वैरायटी देखने के लिए मिल ही जाती है. यूजर्स अपने बजट और जरूरत के हिसाब से प्लान चुन पाएंगे. मार्केट में अधिकतर कंपनियां यूजर्स को कम कीमत में अधिक से अधिक बेनिफिट वाले पोस्टपेड रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही हैं लेकिन Vi यूजर्स के लिए हम कुछ खास भी लेकर आ चुके है. दरअसल कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक खास पोस्टपेड प्लान ऑफर भी प्रदान कर रहे है जो बेहद दमदार है और इसमें बेनिफिट्स की भरमार है. यदि आप भी ऐसे ही एक पोस्टपेड प्लान की तलाश में हैं तो आज हम आपको जिसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि ये प्लान आपके लिए कैसा होने वाला है. 

कौन सा है ये प्लान और क्या है इसकी खासियत: खबरों का कहना है कि Vi के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका मूल्य 401 रुपये है. ये कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान है, इसके बावजूद भी जिसमे बहुत सारे बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. यदि बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें आपको 50GB डाटा मिल जाता है जो बेकार नहीं होता है क्योंकि इसमें आपको 200GB मंथली डाटा रोलओवर भी प्रदान किया जाता है.  जिसके साथ- साथ ही इस प्लान में आपको 3000 SMS हर महीने में मिल ही जाते है. 

इस प्लान में मिलने वाले कुछ अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो जिसमे आपको रात 12:00 बजे से लेकर सुबह 6:00 बजे तक अनलिमिटेड DATA दिया जाता है इसका मतलब यह हुआ कि आप जितना मर्जी उतना इंटरनेट उपयोग कर सकते हैं फिल्म में देख सकते हैं म्यूजिक सुन सकते हैं या फिर अपने पसंदीदा कंटेंट को डाउनलोड कर पाएंगे. खास बात यह है कि इस इंटरनेट की स्पीड इतनी जबरदस्त रहती है कि आपको यकीन ही नहीं होगा कि यह पूरी तरह से फ्री है और अनलिमिटेड भी कहे जा रहे है. इतना ही नहीं आपको इस प्लान में OTP बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं इसमें आपको सोनीलिव मोबाइल के साथ ही वी आई मूवीस और TV एप का सब्सक्रिप्शन साथ में हंगामा म्यूजिक ऐप, VI गेम्स और नाइट बिंज भी मिल ही जाता है. इस प्लान में आपको पूरे देश में कहीं भी Free अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी मिल जाता है.

एक रिचार्ज से 1 साल तक मिल जाएगी DATA की सुविधा

अब AC के लिए नहीं करने होंगे पैसे खर्च...मटका देगा जबरदस्त ठंडी हवा

फिर हर तरफ छाया WHATSAPP का नया फीचर, जानिए क्या है इस बार खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -