PKL: तीसरी जीत के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई ये टीम
PKL: तीसरी जीत के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई ये टीम
Share:

बेंगलुरू बुल्स ने अपने घरेलू दर्शकों के सामने बेहतरीन खेल दिखाते हुए श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में बुधवार को खेले गए Vivo प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन के 29वें मैच में तमिल थलाइवाज को 45-28 के अंतर से मात दे दी है। 5 मैचों में तीसरी जीत के साथ बुल्स अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच चुके है। 

बुल्स की जीत में भरत (12) का अहम योगदान था। देरी से ही सही विकास कंडोला (7) ने भी रफ्तार पकड़ी। साथ ही नीरज नरवाल (5) ने भी अहम योगदान भी दे डाला है। थलाइवाज को पांच मैचों में तीसरी हार हासिल हुई। थलाइवाज के लिए नरेंदर ने 10 अंक जुटाए जबकि हिमांशू सिंह ने 8 अंक लिए। नीरज नरवाल ने दो रेड में तीन अंक लेकर बुल्स को चार मिनट के खेल में 4-1 की लीड भी दिलवा दी है। फिर विकास कंडोला ने थलाइवाज को सुपर टैकल की स्थिति में डाल चुका है।  

अगली रेड पर हालांकि विकास सुपर टैकल कर लिए गए। स्कोर 5-6 हुआ। भरत ने हालांकि सुपर रेड के साथ थलाइवाज का सूपड़ा साफ कर दिया। स्कोर 11-4 से बुल्स के पक्ष में था। फिर डू ओर डाई रेड पर विकास ने एक अंक लेकर स्कोर 14-5 किया। चार के डिफेंस में हालांकि अगली रेड पर वह डैश किए जा चुके है। फिर नरेंदर ने थलाइवाज को एक बोनस भी दिलवा दिया है।  

फेनेस्टा ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची माया रेवती

इसी बीच, एक और सेल्फ आउट के कारण बुल्स को एक अंक भी दे दिया है। विकास का रिवाइवल हुआ। इसी दौरान नरेंदर कंडोला ने एक बोनस लिया और फिर भरत को लपक स्कोर 10-16 कर लिया। नरेंदर के बाद अब हिमांशू सिंह ने दो अंक की रेड के साथ खाता  खोल दिया। बुल्स ने डू ओर डाई रेड पर विश्वनाथ को लपक पहले हाफ की समाप्ति तक 18-12 की लीड भी ले चुके है। 

FIFA अंडर-17 महिला विश्व कप से बाहर होने पर भारतीय कप्तान ने कह डाली ये बात

ब्रेक के उपरांत बुल्स ने लगातार दो अंक लिए और स्कोर डिफरेंस 8 का कर चुके है। भरत ने अगली रेड पर टीम को अंक दिलाया और इस तरह थलाइवाज के सिर्फ तीन खिलाड़ी मैट पर रह चुके है। भरत ने सुपर टैकल की स्थिति में हिमांशू को लपक थलाइवाज को आलआउट की ओर धकेल चुके है। हालांकि आशीष ने विकास को सुपर टैकल कर आलआउट को बचा लिया है। थलाइवाज को अगली रेड पर लगातार तीसरा अंक मिला। 

साजन भानवाला ने अंडर-23 विश्व चैंपियनशिप में हासिल की शानदार जीत

FIFA अंडर-17 महिला विश्व कप से बाहर होने पर भारतीय कप्तान ने कह डाली ये बात

फेनेस्टा ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची माया रेवती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -