PKL 9 : अंतिम रेड तक चले मुकाबले में बंगाल और यूपी ने दी एक दूसरे को कड़ी टक्कर
PKL 9 : अंतिम रेड तक चले मुकाबले में बंगाल और यूपी ने दी एक दूसरे को कड़ी टक्कर
Share:

बंगाल वारियर्स और यूपी योद्धाज के मध्य मंगलवार को बालेवाड़ी स्थित श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला गया Vivo प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन का 66वां मैच 41-41 की बराबरी पर खत्म हो गया। यह इस सीजन का 7वां टाई है। दोनों टीमों का यह 11वां मैच कहा जा रहा था। सीजन का दूसरे टाई के उपरांत यूपी पहले की तरह 11वें स्थान पर ही जबकि  बंगाल ने दूसरी टाई के साथ एक स्थान की छलांग भी लगा दी है। बंगाल की ओर मनिंदर ने 18 अंक बनाए जबकि यूपी की ओर से रोहित तोमर ने 16 और परदीप नरवाल ने 11 अंक बना लिए है।

4 मिनट के बाद यूपी 5-1 से आगे चल रहे थे। बंगाल के लिए सुपर टैकल आन था। एक डिफेंडर का शिकार हुआ और बंगाल ऑल आउट की कगार पर थे, जिसे अंजाम देकर यूपी ने 9-3 की लीड भी मिल गई थी। ऑलइन के उपरांत परदीप ने सुपर रेड के साथ यूपी को 12-3 से आगे कर चुका है। परदीप ने इसके साथ इस सीजन में 100 रेड प्वाइंट्स पूरे किए।  जिसके उपरांत यूपी ने निरंतर 3 अंक अपने नाम किए। बंगाल के लिए फिर सुपर टैकल आन था। शुभम ने रोहित को लपक बंगाल को 2 अंक भी दिलवा दिए। फिर परदीप ने डू ओर डाई रेड पर सुपर टैकल की स्थिति में 2 अंक लिए। स्कोर 17-6 था।

फिर यूपी के डिफेंस ने दीपक को डू ओर डाई रेड पर लपक बंगाल को दूसरी बार ऑल आउट कर 20-7 की लीड भी ले चुके है। मनिंदर ने अगली रेड पर दो अंक लेकर बंगाल को राहत भी दे दी है। फिर बंगाल के डिफेंस ने परदीप का शिकार किया जा चुका है। मनिंदर ने नितेश को आउट कर यूपी को ऑल आउट की ओर धकेला। यूपी हालांकि 2 बार ऑल आउट टालने में सफल हो गई। दोनों बार रोहित ने अंक लिए। पहले हाफ की समाप्ति तक यूपी 25-15 से आगे आ गए थे। ब्रेक के उपरांत रोहित ने तीसरी बार अपनी टीम को ऑल आउट से बचा लिया। मनिंदर ने परदीप का शिकार किया और फिर रोहित ने दो बार और ऑल आउट बचाकर सुपर-10 पूरा किया।

T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची पाकिस्तान, बाबर-रिजवान की जोड़ी ने किया कमाल

पाकिस्तान या न्यूजीलैंड... किस टीम की जीत चाहते है भारतीय फैंस?

रोहित शर्मा के बाद चोटिल ये धुरंदर बल्लेबाज, क्या नहीं खेल पाएगा मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -