PKL 2019 : यू मुंबा ने पटना पाइरेट्स को दी शिकस्त
PKL 2019 : यू मुंबा ने पटना पाइरेट्स को दी शिकस्त
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक रोमांचक मुकाबले में यू मुंबा ने पटना पाइरेट्स को हरा दिया। यू मुंबा ने रोहित बलियान के आखिरी मिनट में किये गये सुपर रेड के बदौलत तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को शिकस्त दी। यू मुंबा ने यह मुकाबला 34-30 से जीता। दोनों पूर्व चैंपियनों ने अपने बीते मैचों में जीत की तुलना में ज्यादा हार का सामना किया है मगर यू मुंबा को शानदार रणनीति का लाभ मिला और वे पटना को हराने में सफल रहे। बलियान मैच के हाई स्कोरर रहे। उन्होंने रेड से नौ अंक प्राप्त किये।

बलियान को अतुल एमएस का अच्छा साथ मिला जिन्होंने आठ अंक जुटाये। पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल और मोहम्मद इस्माइल ने छह-छह अंक बनाये लेकिन ये टीम के लिए काफी साबित नहीं हुआ। यू मुंबा की टीम पहले हाफ में 22-9 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी मगर पटना ने दूसरे हाफ में पलटवार किया। पटना पाइरेट्स 39वें मिनट में टीम यू मुंबा से एक अंक (31-30) पीछे थी।

इसके बाद बलियान के सुपर रेड ने मुंबई की टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। दिन के अन्य मुकाबले में गुजरात फॉर्च्युनजाएंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को बेहद करीबी मैच में 22-19 से शिकस्त दी। अपने घर में खेल रही गुजरात टीम के लिए डिफेंडर पंकज ने 6 टैकल पॉइंट्स प्राप्त किए, जबकि रेडर सचिन को 3 अंक मिले। जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने 5 रेड अंक प्राप्त किए। इस हार के बावजूद जयपुर टीम 30 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज है।

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच मैच टाई

PKL 2019: यूपी योद्धा ने बेंगलुरू बुल्स को करीबी अंतर से हराया

PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरू बुल्स को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -