PKL 2019: यूपी योद्धा ने बेंगलुरू बुल्स को करीबी अंतर से हराया
PKL 2019: यूपी योद्धा ने बेंगलुरू बुल्स को करीबी अंतर से हराया
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के एक रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा ने बेंगलुरू बुल्स को हरा दिया है। हालांकि यह जीत बहुत करीबी अंतर से रही। लीग का 39 वां मुकाबला अहमदाबाद के इका एरेना में खेला गया। पहले हाफ की शुरुआत में जहां बेंगलुरू ने अपना दमखम दिखाया तो दूसरे हाफ में यूपी की टीम ने बेंगलुरू की एक न चलने दी। चार मिनट का ही खेल हुआ था कि बेंगलुरू ने 6-1 की बढ़त ले ली। मोनू गोयत ने रोहित कुमार को आउट कर दो अंक लिए और फिर सफल रेड मारकर यूपी के खाते में कुल पांच अंक कर दिए।

बेंगलुरू ने किसी तरह 15वें मिनट तक अपनी बढ़त को बनाए रखा लेकिन यूपी के डिफेंस ने 16वें मिनट में बेंगलुरू को ऑल आउट कर स्कोर 13-13 से बराबर कर लिया। पहले हाफ का अंत 15-15 के स्कोर के साथ हुआ। बेंगलुरू ने दूसरे हाफ की शुरुआत में 17-16 की लीड ली. यूपी के रेडर मोहसेन ने यूपी को 26वें मिनट में 19-18 से आगे कर दिया. यहां से यूपी ने अपनी बढ़त को बढा दिया और 27-21 से आगे हो गई।

आखिर में बेंगलुरू ने अंकों के अंतर को कम तो किया मगर वह हार को रोक नहीं सकी। यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने नौ और गोयत ने आठ अंक प्राप्त किए। पवन सहरावत ने बेंगलुरू के लिए सबसे अधिक 15 अंक प्राप्त किए। उनके अतिरिक्त बेंगलुरू का कोई और खिलाड़ी दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सका।

PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरू बुल्स को दी मात

PKL 2019 : तमिल थलाइवाज ने गुजरात फोर्चूनजाइंट्स को दी शिकस्त

PKL 2019: बंगाल वारियर्स ने यू मुम्बा को दी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -