'हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम' के अवार्ड से सम्मानित की जाएगी पिंक
'हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम' के अवार्ड से सम्मानित की जाएगी पिंक
Share:

मशहूर अमेरिकी गायिका पिंक को जल्द ही हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम के स्टार से सम्मानित किया जाने वाला है. उनको ये सम्मान 5 फरवरी को मिलेगा. हाल ही में ‘हॉलीवुड चैंबर ऑफ कॉमर्स’ ने इस बात की घोषणा की है. सूत्रों की माने तो पिंक हॉलीवुड और हाईलैंड कॉम्प्लेक्स के सामने हॉलीवुड बुलेवार्ड में 2,656वें स्टार से सम्मानित होंगी.

इस बारे में जानकारी देते हुए हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम की प्रोड्यूसर एना मार्टिनेज ने कहा कि, ''दुनिया की सबसे लोकप्रिय एंटरटेनर में से एक को सम्मानित करने को लेकर हम उत्साहित हैं.'' उन्होंने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि, ''वह एक बेहतरीन परफॉर्मर हैं, जो आपको खुशी के साथ ही हैरान कर देने वाली स्थिति में डाल देती हैं. वह श्रोताओं को अपनी आवाज और शानदार परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध कर देती हैं. उनके दुनियाभर के प्रशंसक उनके स्पेशल वॉक ऑफ फेम वाले दिन हमें उन्हें सम्मानित करते देखेंगे.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें टीवी एक्ट्रेस एलेन डिजेनेरस समारोह में पिंक को सम्मानित करेंगी और इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री केरी केनी-सिल्वर भी होंगी. आपको बता दें पिंक ने अपने करियर की शुरुआत ‘कान्ट टेक मी होम’ से की थी.

लेडी गागा के परफॉरमेंस में कूपर ने की अचानक एंट्री, फिर हुआ कुछ ऐसा

काइली जेनर के इस बोल्ड फोटोशूट ने मचाया तहलका, अब तक मिले लाखों लाइक्स

मिया खलीफा की ऐसी मस्ती देखकर फैंस के बीच मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -