काइली जेनर के इस फोटोशूट ने मचाया तहलका, अब तक मिले लाखों लाइक्स
काइली जेनर के इस फोटोशूट ने मचाया तहलका, अब तक मिले लाखों लाइक्स
Share:

हॉलीवुड की सबसे छोटी और हॉट मॉडल और टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इन दिनों तो काइली रोजाना ही अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा रही हैं. आपको बता दें काइली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में काइली ने एक बार फिर से अपनी कुछ सेक्सी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का माहौल गर्म कर दिया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं काइली ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. काइली ने इस नेट की फ्रॉक में बेहद बोल्ड पोज़ दिया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं काइली इस बेहद खूबसूरत ड्रेस में कातिलाना पोज़ दें रही हैं. हर कोई उनके इस खूबसूरत लुक की खूब तारीफ कर रहा है और साथ ही काइली की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'I’m ready for the Vday Collection to launch .. February 1st come soooooner! @kyliecosmetics' दरअसल काइली ने ये फोटोशूट अपने मेकअप ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए करवाया है. अब तक काइली की इस फोटो पर 24 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और अब उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

मिया खलीफा की ऐसी मस्ती देखकर फैंस के बीच मचा कोहराम

पेरी एडवड्र्स ने की इस मशहूर कपल के अफेयर की पुष्टि

रामानंद सागर की पोती ने बिना ब्रा पहने शेयर की हॉट तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -