त्रिपुरा कांग्रेस के अध्‍यक्ष पीयूष कांति बिस्‍वास ने दिया इस्‍तीफा, TMC में होंगे शामिल!
त्रिपुरा कांग्रेस के अध्‍यक्ष पीयूष कांति बिस्‍वास ने दिया इस्‍तीफा, TMC में होंगे शामिल!
Share:

त्रिपुरा: पंजाब कांग्रेस का संकट अब और बढ़ता हुए दिखाई दे रहा है। जी दरअसल कांग्रेस के लिए हाल ही में त्रिपुरा से एक बड़ी खबर आई है। मिली जानकारी के तहत त्रिपुरा कांग्रेस के अध्‍यक्ष पीयूष कांति बिस्‍वास ने अपने पद से इस्‍तीफा दिया है। वैसे पीयूष कांति का कांग्रेस से इस्‍तीफा देना पार्टी के लिए बड़ा झटका कहा जा रहा है। कुछ सूत्रों का कहना है पीयूष कांति ने इस्‍तीफे के साथ ही राजनीति से सन्‍यास लेने का फैसला कर लिया है जबकि कुछ लोगों का कहना है कि वह बहुत जल्‍द तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। जी दरअसल अपने पद से इस्‍तीफा देने के बाद पीयूष कांति बिस्‍वास ने एक बयान दिया है।

इस बयान में उन्होंने कहा,'' मेरे लिए पद से इस्‍तीफा देना बहुत दर्दनाक है। मैं सोनिया जी को काफी आभारी हूं, जिन्‍होंने मुझे पार्टी की सेवा करने का मौका दिया।'' इसी के साथ ही उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि, 'वह राजनीति से सन्‍यास ले रहे हैं और वापस अपने पेशे में जा रहे हैं।' आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि, पीयूष कांति बिस्वास पेशे से वकील हैं। कुछ समय पहले ही उन्‍होंने आई-पैक की टीम को त्रिपुरा में जमानत दिलाने में मदद की थी।

फिलहाल उन्होंने अपने इस्तीफे से जुड़ी जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए कहा, ''टीपीसीसी अध्यक्ष (कार्यवाहक) के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान आपके सहयोग के लिए मैं सभी कांग्रेस नेताओं, समर्थकों को हृदय से धन्यवाद देता हूं।'' आपको बता दें कि इससे पहले अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव टीएमसी में शामिल हो गई थीं और उस समय कांग्रेस की पूर्व नेता सुष्मिता देव ने कहा था, 'वह बिना किसी शर्त के तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुई हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी उन्‍हें जो भी जिम्‍मेदारी देंगी वह उसका पालन करेंगी।'

रक्षाबंधन मनाने से पहले सजा लें अपनी थाली, इन 5 चीजों को जरूर करें शामिल

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप।।।"

JK: LG मनोज सिन्हा ने विदेश राज्य मंत्री से किया काबुल में फंसे कश्मीरी प्रोफेसरों को स्वदेश लाने का आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -