कोच हाबास ने कहा-
कोच हाबास ने कहा- "केरल के खिलाफ पूरी तरह से जीत हासिल..."
Share:

एटीके मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में केरेला ब्लास्टर्स पर 3-2 से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद, एटीके मोहन बागान के मुख्य कोच एंटोनियो हाबास ने कहा कि उनका पक्ष पूरी तरह से जीत के लायक था।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, हाबास ने कहा, "हो सकता है कि हमने पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया हो, लेकिन मैं अंतिम परिणाम से बहुत खुश हूं। हम इस स्कोर के हकदार थे। संतुलन एक जादुई शब्द है। मैं जीतना पसंद करता हूं। 1-0 से ड्रॉ या गेम हारने के बजाय। यह फुटबॉल है, हमारे पास हर खेल में 4 या 5 गोल करने के लिए एक टीम नहीं है, लीग में किसी भी टीम के पास नहीं है। आज हमारे पास पहले XI में और अधिक मुद्दे थे। चोटों के साथ और हमने तीन गोल किए। दूसरे हाफ में हम शानदार थे और मजबूत बने रहे। "

खेल में मार्सेलिन्हो और तावीज़ रॉय कृष्णा ने एटीके मोहन बागान को एक रोमांचक वापसी के लिए प्रेरित किया, क्योंकि उन्होंने रविवार को फतोर्डा स्टेडियम में एक संघर्ष में केरल ब्लास्टर्स को 3-2 से हराया था। केरल ने गैरी हूपर (14 ') और कोस्टा न्हमोइनेसू (51') से मार्सेलिन्हो (59 ') के एक गोल से पहले और कृष्ण (65, 87') के गोल से अगुवाई की जिससे बागान को रोमांचकारी वापसी करने में मदद मिली। एटीके मोहन बागान को वर्तमान में 14 मैचों में 27 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रखा गया है। हाबास की टीम शनिवार को ओडिशा एफसी के साथ गेम खेलते हुए नज़र आने वाली है।

हैदराबाद एफसी के कोच मार्केज़ ने कहा- "हम कई ड्रा के बाद इस जीत के हकदार थे"

'कोहली की कप्तानी में डरकर खेलती है टीम इंडिया...' ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के बयान से हड़कंप

ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद नटराजन ने मुंडवाया अपना सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -