कोरोना पॉजिटिव पाए गए मुलायम सिंह यादव, बेटे अखिलेश ने ट्वीट कर दी जानकारी
कोरोना पॉजिटिव पाए गए मुलायम सिंह यादव, बेटे अखिलेश ने ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम रह चुके मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। मुलायम के पुत्र सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार देर रात एक ट्वीट करते हुए कहा कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर है।

कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उन्होंने कहा "हम वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में हैं और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे।" इसके पूर्व, सपा ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए कहा कि, ''समाजवादी पार्टी के संस्थापक आदरणीय नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सकों की देखरेख जारी है। फिलहाल उनमें कोरोना का एक भी लक्षण नहीं है।''

आपको बता दें कि 80 वर्ष के हो चुके मुलायम सिंह को आए दिन पेट में दर्द की शिकायत भी रहती है। हाल के दिनों में कई बार वो अस्पताल में एडमिट हो चुके हैं।  इसी साल मई में उनकी तबियत ख़राब हो गई थी। पेट में दर्द की शिकायत के बाद उनको मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

 

बिहार चुनाव: नितीश कुमार पर फिर भड़के चिराग, बोले- राज्य में CM बदलना बेहद जरुरी

गुपकार घोषणा को लेकर फारूक अब्दुल्ला के घर बड़ी बैठक, महबूबा मुफ़्ती भी होंगी शामिल

जानिए क्या है ग्लोबल हैंड वाशिंग डे का महत्त्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -